1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. संगठन में पली-बढ़ी हूं, पार्टी के फैसले को स्वीकार करती हूं, भाजपा से निलंबित होने के बाद पहली बार बोली नूपुर शर्मा

संगठन में पली-बढ़ी हूं, पार्टी के फैसले को स्वीकार करती हूं, भाजपा से निलंबित होने के बाद पहली बार बोली नूपुर शर्मा

विवादित बयान के कारण भाजपा से निलंबित की गईं नूपुर शर्मा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि वो पार्टी के फैसले का सम्मान करती हैं और उसे स्वीकार करती हैं। उन्होंने कहा कि वो संगठन में पली और बढ़ी हैं और इस फैसले को स्वीकार करती हूं। बता दें कि, रविवार को भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित किया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Nupur Sharma News: विवादित बयान के कारण भाजपा से निलंबित की गईं नूपुर शर्मा का बयान आया है। उन्होंने कहा कि वो पार्टी के फैसले का सम्मान करती हैं और उसे स्वीकार करती हैं। उन्होंने कहा कि वो संगठन में पली और बढ़ी हैं और इस फैसले को स्वीकार करती हूं। बता दें कि, रविवार को भाजपा ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित किया था।

पढ़ें :- Maharashtra Crisis Live : महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, फडणवीस के घर बैठक शुरू

नूपुर शर्मा ने पैगबंर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी, जिसके बाद मुस्लिम देशों के विरोध के चलते भाजपा ने उन पर कार्रवाई करते हुए उन्हें निलंबित कर दिया। इसके साथ ही दिल्ली इकाई के मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को पार्टी से निलंबित कर दिया।

मुस्लिम समूहों के प्रदर्शनों, कुवैत, कतर और ईरान जैसे देशों की तीखी प्रतिक्रिया के बीच भाजपा ने एक बयान जारी कर कहा ‘वह सभी धर्मों का सम्मान करती है और किसी भी धार्मिक व्यक्तित्व के अपमान की कड़ी निंदा करती है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...