1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. मैंन कैलकुलेशन में गलती कर दी थी, शतकीय पारी खेलने के बाद बोले सूर्यकुमार यादव

मैंन कैलकुलेशन में गलती कर दी थी, शतकीय पारी खेलने के बाद बोले सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया (team india) और इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीन टी20 मैच की सीरीज समाप्त हो गई है। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2—1 से जीत लिया है। आखिरी और तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शनदार शतकीय पारी खेली लेकिन वो ​टीम को जिता नहीं सके। हालांकि, मैच के बाद उन्होंने कहा कि 19वें ओवर की बातें उनके दिमाग में सोते समय चलती रहेंगी कि ऐसा होता तो ऐसा होता।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया (team india) और इंग्लैंड (England) के खिलाफ तीन टी20 मैच की सीरीज समाप्त हो गई है। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2—1 से जीत लिया है। आखिरी और तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शनदार शतकीय पारी खेली लेकिन वो ​टीम को जिता नहीं सके। हालांकि, मैच के बाद उन्होंने कहा कि 19वें ओवर की बातें उनके दिमाग में सोते समय चलती रहेंगी कि ऐसा होता तो ऐसा होता।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

उन्होंने कहा कि 19वां ओवर फेंक रहा था तो हमारे पास मैच जीतने का मौका था। हालांकि, आखिरी दो गेंदों पर दो हिट लगाने के चक्कर में आउट हो गए और मैच इंडिया हार गया। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने मैच के बाद ब्रॉडकास्टर्स से बात करते हुए कहा, दरअसल, मैंन कैलकुलेशन में गलती कर दी थी कि किसके ओवर बचे हैं, क्योंकि मैंने मोइन अली को 19वां ओवर डालते हुए देखा तो ऐसा लगा कि गेम अपनी तरफ वापस आ सकता है।

मैं यही कोशिश कर रहा था कि अगर गेंद मेरी रेंज में होगी तो मैं शॉट मारूंगा। बाहर की गेंद पर बाउंड्री मारकर लास्ट ओवर तक टारगेट के नजदीक जाऊंगा। सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा कि मैं मोइन अली की पंचवीं गेंद पर बड़ा शॉट नहीं लगा सका और मैें इसके लिए निराश हूं क्योंकि वहां एक छोटा सा मौका था इस मोमेंट पर मैच जिताने का और इससे बड़ी पारी हो जाती।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...