मैं भाजपा का आइटम गर्ल बन गया हूँ: आजम खान

आजम खां
जल निगम भर्ती घोटाला: एसआईटी ने आजम खां को भेजा नोटिस

लखनऊ। सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री आजम खान जो अपने काम की वजह से नहीं बल्कि अपनी उल-जलूल बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब इन्होने भारतीय सेना को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसकी पूरे देश में तीखी आलोचना हो रही है। मामले को तूल पकड़ता देख पार्टी के साथी नेताओं ने भी किनारा कर लिया है ऐसे में अपने आप को फंसता देख आजम ने आज सफाई देते हुए कहा है कि मेरे को भाजपा ने आइटम गर्ल बना दिया है। मेरे को मोहरा बना कर भाजपा अपनी सियासी रोटी सेंकती आई है।

गौरतलब है कि कल रामपुर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आज़म खान ने भारतीय सेना को लेकर एक बयान दिया था जिसमे उन्होने कहा था कि सेना के जवान रेप में शामिल होते हैं जिस वजह से उन्हें उसका अंजाम भुगतना पड़ता है। इस बयान के बाद से आजम की मीडिया समेत सोशल मीडिया पर भी जमकर आलोचना हो रही है। भड़के हुए लोगों को देख आजम ने इन सब के पीछे भाजपा की साजिश बताई है।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली : कोर्ट परिसर के अंदर बने चैंबर में महिला अधिवक्ता से रेप }

लखनऊ। सपा के कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री आजम खान जो अपने काम की वजह से नहीं बल्कि अपनी उल-जलूल बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब इन्होने भारतीय सेना को लेकर एक विवादित बयान दिया है जिसकी पूरे देश में तीखी आलोचना हो रही है। मामले को तूल पकड़ता देख पार्टी के साथी नेताओं ने भी किनारा कर लिया है ऐसे में अपने आप को फंसता देख आजम ने आज सफाई देते हुए कहा है…
Loading...