1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मैंने सर पे कफ़न बांध इस छोटी सी ज़िंदगी में बहुत बड़े काम किए है…जानिए स्वाती मालीवाल ने क्यों कहीं ये बातें

मैंने सर पे कफ़न बांध इस छोटी सी ज़िंदगी में बहुत बड़े काम किए है…जानिए स्वाती मालीवाल ने क्यों कहीं ये बातें

दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ के दावों पर भाजपा ने सवाल उठाया था। इसे एक नाटक का साजिश करार दिया गया था। अब इस पर स्वाति मालीवाल ने कड़ा पलटवार करते हुए बयान जारी करने वाले नेताओं पर फटकार लगाई है। दरअसल, बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा था कि जिस व्यक्ति पर उन्होंने आरोप लगाया है। व

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग (DCW) प्रमुख स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से छेड़छाड़ के दावों पर भाजपा ने सवाल उठाया था। इसे एक नाटक का साजिश करार दिया गया था। अब इस पर स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal)  ने कड़ा पलटवार करते हुए बयान जारी करने वाले नेताओं पर फटकार लगाई है। दरअसल, बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा था कि जिस व्यक्ति पर उन्होंने आरोप लगाया है। वह आम आदमी पार्टी का सदस्य हैं।

पढ़ें :- Breaking-दिल्ली महिला आयोग चीफ भी नहीं सुरक्षित! स्वाति मालीवाल को कार ने घसीटा, हुई छेड़छाड़

स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal)  ने इस पर प्रक्रिया देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि, ‘जिन्हें लगता है मेरे बारे में झूठी गंदी बातें कर मुझे डरा देंगे उनको बता दूँ। मैंने सर पे कफ़न बांध इस छोटी सी ज़िंदगी में बहुत बड़े काम किए है। मुझपे कई अटैक हुए पर मैं रुकी नही। हर अत्याचार से मेरे अंदर की आग और बढ़ी। मेरी आवाज़ कोई नही दबा सकता। जब तक ज़िंदा हूँ लड़ती रहूँगी।’

बता दें कि, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मा​लीवाल (Swati Maliwal)  ने आरोप लगाया था कि रात में निरीक्षण के दौरान एक नशे में धुत व्यक्ति ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। साथ ही अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के बाहर कार से 10-15 मीटर तक घसीटा।

मालीवाल का दावा है कि गाड़ी की खिड़की में उनका हाथ फंस गया था। तभी वाहन चालक ने कार को आगे बढ़ा दिया। इस घटना के बाद दक्षिण दिल्ली के संगम विहार निवासी 47 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था।

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...