1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नौतनवां नगर में निधि समर्पण अभियान की शुरूआत मैंने कर दी है अब योगदान की बारी आपकी है-चेयरमैन गुड्डू खान

नौतनवां नगर में निधि समर्पण अभियान की शुरूआत मैंने कर दी है अब योगदान की बारी आपकी है-चेयरमैन गुड्डू खान

I Have Started The Fund Dedication Campaign In Nautanwan City Now It Is Your Turn To Contribute Chairman Guddu Khan

By Editor-Vijay Chaurasiya 
Updated Date

नौतनवां महराजगंज:राममंदिर निर्माण में जन-जन की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए पूरे देश में 15 जनवरी से 27 फरवरी तक चलने वाले विश्व के सबसे बडे निधि समर्पण अभियान का शुभारंभ देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के 5 लाख 1 सौ रुपये की धनराशि दान के साथ हो चुका है।

पढ़ें :- मात्र एक रुपये होगी प्रशांत किशोर की सैलरी, जानें और क्या सुविधायें मिलेंगी

इसमें संघ व उसके संगठनों के 40 लाख कार्यकर्ता देश के 13 करोड़ परिवारों व आधी आबादी से जनसंपर्क कर राममंदिर निर्माण हेतू ऐच्छिक समर्पण की मांग करने घर-घर पहुच रहे हैं।

इसी कड़ी में आज नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान के आवास पर नगर के संभ्रांत नागरिकों, सांसद प्रतिनिधि बबलू सिंह व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के जिला प्रचारक हरिश्चन्द्र के साथ एक बैठक हुई जिसमे आगे की रणनीति तैयार की गई साथ ही साथ ही पालिका अध्यक्ष ने एक लाख एक रुपये का चेक न0 000044 से राम मंदिर निर्माण हेतू दान करने के साथ ही नगर के प्रथम नागरिक होने का फर्ज अदा कर नगर में इस अभियान का शुभारंभ किया।

पालिका अध्यक्ष द्वारा दिये दान से प्रफुल्लित प्रचारक ने कहा कि “आप जैसे अन्य कम्युनिटी से ताल्लुक रखने वाले व्यक्ति के द्वारा दिया गया महादान मन्दिर में नींव का कार्य करेगी और इतिहास आपके समर्पण को हमेशा याद रखेगा,प्रभु राम आप पर अपना आशीष बनाये रखे, जय श्री राम।

पढ़ें :- पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिं​ह के मुख्य सलाहकार बने प्रशांत किशोर

समर्पण निधि दान करने के बाद पालिका अध्यक्ष ने सभी से अपील करते हुए कहा कि “हम सब किसी मजहब के होने से पहले एक हिंदुस्तानी है और उन्हें खुशी है कि राम मंदिर का निर्माण शुरू हो रहा है,ये बहुत पहले हो जाना चाहिए था खैर ‘राम की महिमा राम ही जाने,नगर में निधि समर्पण अभियान की शुरूआत मैंने कर दी है अब योगदान की बारी आपकी है,
पालिका अध्यक्ष  के दान के अलावा राजेन्द्र मणि त्रिपाठी ने 21000,पंकज श्रीवा0 11000,राजा वर्मा 11000 व अन्य लोगो के दान को मिलाकर कुल 173900 का दान मिला।

इस अवसर पर सभासद शाहनवाज खान,बन्टी पाण्डेय, पंकज श्रीवा0,बन्टी श्रीवा0,राजेश ब्वाएड,अनिल पटवा,मो0 शकील,सुनील जाय0,अंजनी मद्धेशिया, संजय श्रीवा0, प्रफुल्ल श्रीवा0, शिव अग्रवाल,भुवाल वर्मा,अरविन्द श्रीवा0, राजेन्द्र जाय0,प्रमोद पाठक, रोहित चौहान,राजेश जाय0, संदीप वर्मा,समीउल्लाह अन्सारी,मनोज अग्रवाल आदि लोग उपस्थित रहे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...