1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Ashok Gehlot बोले- कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता, मुझे उम्मीद है कि वो पार्टी हित में आगे भी कार्य करते रहेंगे

Ashok Gehlot बोले- कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता, मुझे उम्मीद है कि वो पार्टी हित में आगे भी कार्य करते रहेंगे

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM  Ashok Gehlot) ने पंजाब हो रहे सत्ता परिवर्तन के बीच रविवार को एक ट्वीट कर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) को बड़ी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता हैं। अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी पार्टी का हित आगे रखकर ही कार्य करते रहेंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM  Ashok Gehlot) ने पंजाब हो रहे सत्ता परिवर्तन के बीच रविवार को एक ट्वीट कर सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) को बड़ी सलाह दी है। उन्होंने कहा कि कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता हैं। अशोक गहलोत (Ashok Gehlot)ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी पार्टी का हित आगे रखकर ही कार्य करते रहेंगे।

पढ़ें :- Congress को हराने के लिए बनाएंगे संयुक्त मोर्चा, सिद्धू के पास नहीं है दिमाग : कैप्टन अमरिंदर सिंह

देश फासिस्ट ताकतों के कारण किस दिशा में जा रहा है, यह हम सभी देशवासियों के लिए चिंता का विषय होना चाहिए

पढ़ें :- Lalu Prasad Yadav का बड़ा बयान : बोले- मैं बिहार वापस आया ,अब बनाएंगे सरकार

अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot) ने ट्वीट किया कि हाईकमान को कई बार विधायकों व आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते हैं। उन्होंने कहा कि मेरा व्यक्तिगत भी मानना है कि कांग्रेस अध्यक्ष कई नेता, जो मुख्यमंत्री बनने की दौड़ में होते हैं। उनकी नाराजगी मोल लेकर ही मुख्यमंत्री का चयन करते हैं। अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot)  ने कहा कि परन्तु वही मुख्यमंत्री को बदलते वक्त हाईकमान के फैसले को नाराज होकर गलत ठहराने लग जाते हैं। ऐसे क्षणों में अपनी अर्न्तरात्मा को सुनना चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि देश फासिस्टी ताकतों के कारण किस दिशा में जा रहा है, यह हम सभी देशवासियों के लिए चिंता का विषय होना चाहिए।

हमें अपने से ऊपर उठकर पार्टी व देश हित में सोचना होगा

उन्होंने कहा कि इसलिए ऐसे समय हम सभी कांग्रेसजनों की जिम्मेदारी देश हित में बढ़ जाती है। हमें अपने से ऊपर उठकर पार्टी व देश हित में सोचना होगा। कैप्टन साहब पार्टी के सम्मानित नेता हैं एवं मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी पार्टी का हित आगे रखकर ही कार्य करते रहेंगे। मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh)  जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी (Congress party) को नुकसान हो। कैप्टन साहब ने स्वयं कहा कि पार्टी ने उन्हें साढे़ नौ साल तक मुख्यमंत्री बनाकर रखा है। उन्होंने अपनी सर्वोच्च क्षमता के अनुरूप कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...