क्‍वीन ऑफ भोजपुरी का ‘आई लव यू’ देख पागल हुए लोग, यहां देखें वीडियो

Rani Chatterjee i love you
क्‍वीन ऑफ भोजपुरी का 'आई लव यू' देख पागल हुए लोग, यहां देखें वीडियो

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी की का नया गाना रिलीज हो चुका है। रानी चटर्जी के इस गाने का नाम ‘आई लव यू’ है, जिसमें रानी के साथ सौरभ रॉय नजर आ रहे हैं। मशहूर संगीतकार मधुकर आंनद के संगीत के साथ रानी के इस म्यूजिक वीडियो में चर्चित भोजपुरी गायिका कल्पना की आवाज काफी कर्णप्रिय है।

Rani Chatterjee i love you
रानी चटर्जी

इस गाने को रानी चटर्जी एंटरटेंमेंट ने यूट्यूब पर रिलीज किया है। गाना रिलीज होने के कुछ देर बाद ही वायरल हो गया। बता दें कि रानी इंडस्ट्री की पहली अदाकारा हैं, जिनका यू-ट्यूब चैनल बहुत ही प्रॉपर ढंग से चल रहा है। अभी हाल ही में रानी ने अपने चैनल पर दो कवर सॉन्ग रिलीज किये थे, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

{ यह भी पढ़ें:- Video: भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे का नया वीडियो वायरल }

Rani Chatterjee i love you
रानी चटर्जी

इससे पहले रानी चटर्जी के यूट्यूब चैनल पर ‘मेरे रश्के कमर’ और फिल्म ‘एमएस धोनी’ के एक पॉपुलर गाने ‘कौन तूझे’ का भी वीडियो इसी साल जनवरी में अपलोड किया था। रानी चटर्जी का सिनेमाई करियर 14 साल की उम्र में ही शुरू हो गया था। उनकी पहली फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पइसा वाला’ के नाम कमाई के कई रिकॉर्ड हैं। रानी अब तक 200 से ज्‍यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

बता दें, भोजपुरी क्‍वीन रानी चटर्जी अब भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्‍म में भी नजर आने वाली हैं। इसके लिए उन्‍हें अमृतसर निवासी निर्देशक बलकार सिंह बाली की फिल्‍म ‘आसरा’ के लिए लुक टेस्‍ट देना पड़ा, जिसके बाद फिल्‍म में उनका सलेक्‍शन हुआ।

{ यह भी पढ़ें:- क्‍वीन ऑफ भोजपुरी को स्‍टार के पीछे चलना मंजूर नहीं }

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस रानी चटर्जी की का नया गाना रिलीज हो चुका है। रानी चटर्जी के इस गाने का नाम 'आई लव यू' है, जिसमें रानी के साथ सौरभ रॉय नजर आ रहे हैं। मशहूर संगीतकार मधुकर आंनद के संगीत के साथ रानी के इस म्यूजिक वीडियो में चर्चित भोजपुरी गायिका कल्पना की आवाज काफी कर्णप्रिय है। [caption id="attachment_286767" align="aligncenter" width="700"] रानी चटर्जी[/caption] इस गाने को रानी चटर्जी एंटरटेंमेंट ने यूट्यूब पर रिलीज किया है। गाना…
Loading...