भावुक हुए नवाज, बोले- पहली कमाई से अम्मी के गिरवी गहने छुड़ा कर लाया था

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का बॉलीवुड तक के सफर के दौरान संघर्ष के किस्से तो आपने भी खूब सुने होंगे, किन मुश्किलों से गुजरने के बाद वो आज इस मुकाम पर खड़े है यह बात किसी से छुपी नहीं है। नवाज आज भी अपने बुरे दौर को याद करते हैं तो भावुक जरूर हो जाते है। ऐसा ही एक किस्सा उन्होने अपनी आने वाली फिल्म ‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ के प्रमोशन के दौरान शेयर किया। एक मीडिया चैनल से इंटरव्यू में नवाज ने बताया कि जब उन्हें अपनी पहली कमाई नसीब हुई थी तह वह अपनी पहली कमाई से अपनी मां के गिरवी रखे जेवर छुड़ा कर लाए थे।

नवाज ने कहा, ‘मैं पैसे लेकर अपने गांव के सराफा मार्केट में सोनार के पास गया और अम्मी ने जो जेवर मेरी जरूरत के लिए गिरवी रखे थे, सबसे पहले वही छुड़ा कर लाया था। जेवर देख कर मां बहुत खुशी और विश्वास से भर गई थी।’ ये लाइन सुन शायद हर वह शख्स भावुक हो जाए जो आज नवाज को अपना आदर्श मानता हो। वाकई नवाज में कुछ ऐसा है जिससे वे रील लाइफ नहीं बल्कि रियल लाइफ के हीरो लगते है।

{ यह भी पढ़ें:- केआरके ने लिखा ऐसा कि भड़क उठे श्रेयस तलपड़े, बोला-औकात में रह }

‘बाबूमोशाय बन्दूकबाज’ में नवाज बाबू नाम के एक शूटर के रोल में नजर आएंगे, फिल्म की कहानी नवाज के दोस्तों, दुश्मनों, उसके प्यार और बदले के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में नवाज के अलावा दिव्या दत्ता, बिदिता बाग, मुरली शर्मा, जतिन गोस्वामी, श्रद्धा दास, अनिल जॉर्ज, जीतू शिवारे और भगवान तिवारी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त को रिलीज़ होगी

{ यह भी पढ़ें:- एक्ट्रेस की फोटो खींच रहे थे फोटोग्राफर, बाउंसरों ने कर दी जमकर पिटाई }