1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. केआरके से खाई कसम,अगर 10 मार्च को योगी नहीं हारे, तो न​हीं लौटूंगा वतन

केआरके से खाई कसम,अगर 10 मार्च को योगी नहीं हारे, तो न​हीं लौटूंगा वतन

यूपी में आगामी 20 फरवरी को तीसरा चरण का मतदान होना है। इसी बीच, फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके का एक ट्वीट कर चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है। बता दें कि केआरके ने योगी आदित्यनाथ को सीधे चुनौती देते हुए कसम खाई है कि अगर योगी की हार नहीं हुई, तो वो भारत कभी वापस नहीं आएंगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। यूपी में आगामी 20 फरवरी को तीसरा चरण का मतदान होना है। इसी बीच, फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके का एक ट्वीट कर चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है। बता दें कि केआरके ने योगी आदित्यनाथ को सीधे चुनौती देते हुए कसम खाई है कि अगर योगी की हार नहीं हुई, तो वो भारत कभी वापस नहीं आएंगे।

पढ़ें :- Agnipath Protest : योगी बोले-अग्निपथ योजना युवा के भविष्य को नया आयाम देगी , बहकावे में न आएं

बता दें कि केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा। जय बजरंग बली। केआरके के इस ट्विटर पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

पढ़ें :- UP Board Exam Result : यूपी बोर्ड परीक्षा परिणाम को लेकर सीएम योगी ने दिया बड़ा आदेश, जानिए क्या कहा

बता दें कि एक यूजर ने केआरके (KRK) की 16 मार्च 2014 की उस पोस्ट को शेयर कर निशाना साधा है, जिसमें केआरके ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ दिख रहे हैं। तब के केआरके ने लिखा था कि मोदी जी जीत चुके हैं तो मैं हमेशा के लिए भारत छोड़कर जा रहा हूं। यूजर ने लिखा कि जनाब आप 2015 में ही मोदी की जीत पर भारत छोड़ चुके हैं।

पढ़ें :- यामीन सिद्दीकी ने छाती पर गुदवाया योगी की फोटो का टैटू, बताया उनके हैं आदर्श
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...