1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. फैंस को भारत बनाम पाकिस्तान मैच से दूर रखना अनुचित सौरव से करुंगा बात, जानें किसने कहा ऐसा

फैंस को भारत बनाम पाकिस्तान मैच से दूर रखना अनुचित सौरव से करुंगा बात, जानें किसने कहा ऐसा

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने स्पष्ट रूप से बाइलेटरल इंटरनेशनल क्रिकेट के भविष्य के लिए बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली से बात करने की बात कही है। रमीज राजा का मानना है कि वर्ल्ड क्रिकेट के बड़े बोर्डों को आउट-ऑफ-द-बॉक्स समाधान के लिए जाना चाहिए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष रमीज राजा ने स्पष्ट रूप से बाइलेटरल इंटरनेशनल क्रिकेट के भविष्य के लिए बीसीसीआई के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर सौरभ गांगुली से बात करने की बात कही है। रमीज राजा का मानना है कि वर्ल्ड क्रिकेट के बड़े बोर्डों को आउट-ऑफ-द-बॉक्स समाधान के लिए जाना चाहिए। पीसीबी के चेयरमैन चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा त्रिकोणीय और चतुष्कोणीय सीरीज होनी चाहिए।

पढ़ें :- IND vs ENG : कप्तान बनते ही जसप्रीत बुमराह का नाम इतिहास में अमर हो जाएगा, टूटेगा 35 साल का रिकॉर्ड

रमीज राजा ने कहा कि वह आगामी एशियन क्रिकेट काउंसिल की बैठक में अपने भारतीय समकक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात करेंगे और उनके साथ इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के साथ पाकिस्तान सहित चार देशों के टूर्नामेंट की संभावना पर चर्चा करेंगे। रमीज ने सोमवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, “मैं चार देशों के टूर्नामेंट के बारे में गांगुली से बात करूंगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया और पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने दावा किया है कि उनके इस प्रस्ताव पर इंग्लैंडऔर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने स्वीकार कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...