1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मैं एक पैर से ही बंगाल जीत लूंगी और दोनों से जीतूंगी दिल्ली : ममता बनर्जी

मैं एक पैर से ही बंगाल जीत लूंगी और दोनों से जीतूंगी दिल्ली : ममता बनर्जी

बंगाल विधान सभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी की तलवारें खनक रही है। ममता बनर्जी ने हुगली के चुंचुड़ा में एक रैली के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। दीदी ने बीजेपी दिग्गजों पर जुबानी वार किए। ममता ने कहा कि बंगाल में बंगाल के खिलाफ काम करने वालों को बाहर खदेड़ देंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

I Will Win Bengal With One Foot And Win Delhi With Both Feet Mamta Banerjee

हुगली। बंगाल विधान सभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी की तलवारें खनक रही है। ममता बनर्जी ने हुगली के चुंचुड़ा में एक रैली के दौरान पीएम मोदी और अमित शाह पर जमकर निशाना साधा है। दीदी ने बीजेपी दिग्गजों पर जुबानी वार किए। ममता ने कहा कि बंगाल में बंगाल के खिलाफ काम करने वालों को बाहर खदेड़ देंगे। ममता ने इसी के साथ दावा किया कि 2024 में दिल्ली की सत्ता से बीजेपी को हटाया जाएगा।

पढ़ें :- पश्चिम बंगाल : बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सिर मुंडवा कर टीएमसी में की वापसी, किया प्रायश्चित

हुगली के देवबंदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मैं एक पैर से ही बंगाल जीत लूंगी और दोनों पैरों से दिल्ली भी जीतूंगी। ममता बनर्जी ने आठ चरण में चुनाव कराने पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि आठ चरण में विधानसभा चुनाव कराने की क्या जरूरत थी? यह सब भाजपा मंडल का किया-धरा है। इस वक्त कोरोना काल चल रहा है। ऐसे में क्या चुनाव को जल्द से जल्द नहीं निपटाना चाहिए था?

जनसभा को संबोधित करते हुए टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने अपने भाषण के दौरान भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए भाजपा स्थानीय प्रत्याशी नहीं ढूंढ सकी। उनके पास एक भी स्थानीय प्रत्याशी नहीं है। उनके सभी लोग तृणमूल कांग्रेस या माकपा से तोड़े गए नेता हैं। वे पैसा पानी की तरह बहा रहे हैं। जो लोग सही तरीके से सोनार बांग्ला नहीं बोल पाते हैं, वे बंगाल पर राज नहीं कर सकते

बता दें कि पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों पर आठ चरण में चुनाव हो रहे हैं। पहले चरण का मतदान 27 मार्च को हुआ, जबकि दूसरे चरण के तहत वोटिंग 1 अप्रैल को हुई। अब छह अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान होगा। वहीं, अंतिम चरण के वोट 29 अप्रैल को डाले जाएंगे और 2 मई को वोटों की गिनती के बाद नतीजों का एलान किया जाएगा।

पढ़ें :- किसान कानूनों पर बोले राकेश टिकैत- देश में या तो किसान और जनता रहेगी या फिर ये सरकार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X