1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मुझे कोरोना वायरस मिलते तो देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता : शिवसेना विधायक

मुझे कोरोना वायरस मिलते तो देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता : शिवसेना विधायक

शिवसेना विधायक ने महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। बुलढाना के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि अगर उन्हें कोरोना वायरस के मिलते, तो वह उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। शिवसेना विधायक ने महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। बुलढाना के शिवसेना विधायक संजय गायकवाड़ ने कहा कि अगर उन्हें कोरोना वायरस के मिलते, तो वह उसे देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देता। बता दें कि महाराष्ट्र कोरोना वायरस से सबसे प्रभावित होने वाला राज्य है।

पढ़ें :- इस राज्य की सरकार ने 2 अगस्त से 10वीं से 12वीं तक के स्कूल खोलने का दिया आदेश

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले लिया है, लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र पर पड़ा है। वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अगुवाई में महाविकास आघाड़ी सरकार अब तक कोरोना की रोकथाम करने में नाकाम रही है, लेकिन उनके विधायक अपनी जुबान से विपक्ष के खिलाफ कड़वी बातें बोल रहे हैं।

ऐसे समय में जबकि राज्य में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं । सरकार को इस महामारी पर अंकुश लगाने के उपाय करने चाहिए। उनके विधायक व मंत्री विपक्ष के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में शनिवार को कोरोना वायरस के अब तक के सर्वाधिक 67,123 नए मामले सामने आए थे. राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने कहा कि अब राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 37,70,707 हो गए। इसके अलावा, राज्य में महामारी के कारण 419 मौतें हुईं, जिसने मृतकों की संख्या बढ़कर 59,970 हो गई. राज्य में शुक्रवार को 63,729 मामले आए थे।

विभाग ने कहा कि दिन के दौरान 56,783 रोगियों को छुट्टी दी गई, जिससे राज्य में अब तक ठीक हो चुके लोगों की संख्या बढ़कर 30,61,174 हो गई है। महाराष्ट्र में अब उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 6,47,933 हो गई. मुंबई में 8,811 नए मामले और 51 मौतें हुईं, जिससे शहर में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 5,71,018 हो गए और मृतकों की संख्या 12,301 हो गई है। कोरोना वायरस संक्रमण का पता लगाने के लिए दिन के दौरान की गईं 2,72,035 जांचों के साथ, महाराष्ट्र में अब तक जांच की गईं नमूनों की संख्या बढ़कर 2,35,80,913 हो गई है।

पढ़ें :- ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौत, केंद्र के दावे पर बोलीं मायावती-ऐसे मिथ्या बयानों से अविश्वास पैदा हो रहा है
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...