BJP का कांग्रेस पर हमला, राहुल को बताया ‘चायनीज़ गांधी’

BJP का कांग्रेस पर हमला, राहुल को बताया 'चायनीज़ गांधी'
BJP का कांग्रेस पर हमला, राहुल को बताया 'चायनीज़ गांधी'

I Would Like To Ask Congress Party Which Politicians Will Rahul Gandhi Meet In China Bjp

नई दिल्ली। राहुल गांधी की मानरोवर यात्रा को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। राहुल गांधी द्वारा चीन के रास्ते मानसरोवर जाने पर के फैसले पर सवाल उठाए हैं बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी को चीन से इतना लगाव क्यों है। आज बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राहुल हमेशा चीन के प्रवक्ता की तरह बात करते हैं।

संबित ने कहा कि अपने पसंदीदा देश चीन में राहुल किस-किस से मिलेंगे और किन-किन मुद्दों को डिस्कस करेंगे, यह उनको और कांग्रेस पार्टी को बताना चाहिए। बीजेपी प्रवक्‍ता ने कहा कि हम जानना चाहते हैं कि वह भारतीय प्रवक्‍ता की जगह चीनी प्रवक्ता की तरह व्‍यवहार क्‍यों करते हैं? उन्‍होंने कहा कि आप राहुल गांधी है ‘चाइनीज’ गांधी नहीं। यह क्या है कि आप हमेशा पड़ोसी देश के पक्ष में बात करते हैं।

क्योंं मानसरोवर जा रहे हैं राहुल गांधी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी यह यात्रा 12 दिनों की होगी। सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी 12 सितंबर को दिल्ली लौट सकते हैं। राहुल गांधी ने कर्नाटक चुनावों के दौरान अपने विमान में आई गड़बड़ी के दौरान कैलाश मानसरोवर की यात्रा का फैसला लिया था।

विडियो जारी कर राहुल पर बोला हमला

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कुछ विडियो जारी कर राहुल गांधी का चीन के बारे में दिए गए बयानों पर तंज कसा। उन्होंने कहा, ‘राहुल ने कहा था कि चीन हर रोज 50 हजार युवाओं को रोजगार देता है जबकि भारत एक दिन में 450 युवाओं को ही रोजगार दे पाता है। आखिर राहुल को यह जानकारी कहां से मिली। पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में नौकरी की स्थिति पर संसद में डेढ़ घंटे भाषण दिया लेकिन राहुल को पता नहीं चला पर चीन 50 हजार नौकरी देता है उन्हें यह मालूम है। दरअसल, राहुल भारत के नजरिए को समझना ही नहीं चाहते हैं। वह चीन का विज्ञापन करने में लगे हैं।’

नई दिल्ली। राहुल गांधी की मानरोवर यात्रा को लेकर राजनीति शुरू हो गई है। राहुल गांधी द्वारा चीन के रास्ते मानसरोवर जाने पर के फैसले पर सवाल उठाए हैं बीजेपी ने कहा है कि राहुल गांधी को चीन से इतना लगाव क्यों है। आज बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि राहुल हमेशा चीन के प्रवक्ता की तरह बात करते हैं। संबित ने कहा कि अपने पसंदीदा देश चीन में राहुल किस-किस से मिलेंगे और किन-किन मुद्दों…