राहुल ने पीएम मोदी को फिर दी चुनौती, कहा भ्रष्टचार के मुद्दे पर कर लें 15 मिनट बहस

rahul gandhi
राहुल ने पीएम मोदी को फिर दी चुनौती, कहा भ्रष्टचार के मुद्दे पर कर लें 15 मिनट बहस

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है पर खेद तो जता दिया, लेकिन हमले करने नहीं बंद किए हैं। रायबरेली में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि मैं पीएम मोदी को चुनौती देता हूं कि वो भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मेरे साथ सिर्फ 15 मिनट बहस कर लें। मेरा दावा है कि इसके बाद वो अपना चेहरा देश को नहीं दिखा पाएंगे।

I Would Like To Challenge Narendra Modi To Debate With Me On Corruption For 15 Minutes Says Rahul Gandhi :

वहीं राहुल गांधी ने सोमवार को अमेठी में एकबार फिर ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाए। अपने भाषण में राहुल ने अमेठी की जनता से कहा, ‘पिछले पांच साल में चौकीदार ने आपसे चुराया है। उन्‍होंने फूड पार्क छीना, अस्‍पताल छीना, स्‍कूल छीना जो आपका था, तिलोई का था। मेरी सरकार आई तो आपको दोगुना वापस दूंगा।’

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील के लीक दस्तावेजों को वैध पुनर्विचार याचिका स्वीकार की थी। जिसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया है कि राहुल गांधीय चोर है। उनके इस बयान पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने याचिका दायर कर राहुल गांधी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की अवमानना की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद राहुल गांधी ने सफाई देते हुए कहा अब ​भविष्य में वो कोर्ट का हवाला देकर ऐसा कुछ भी नहीं कहेंगे।

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद राहुल गांधी ने चौकीदार चोर है पर खेद तो जता दिया, लेकिन हमले करने नहीं बंद किए हैं। रायबरेली में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि मैं पीएम मोदी को चुनौती देता हूं कि वो भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मेरे साथ सिर्फ 15 मिनट बहस कर लें। मेरा दावा है कि इसके बाद वो अपना चेहरा देश को नहीं दिखा पाएंगे। वहीं राहुल गांधी ने सोमवार को अमेठी में एकबार फिर 'चौकीदार चोर है' के नारे लगवाए। अपने भाषण में राहुल ने अमेठी की जनता से कहा, 'पिछले पांच साल में चौकीदार ने आपसे चुराया है। उन्‍होंने फूड पार्क छीना, अस्‍पताल छीना, स्‍कूल छीना जो आपका था, तिलोई का था। मेरी सरकार आई तो आपको दोगुना वापस दूंगा।' बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील के लीक दस्तावेजों को वैध पुनर्विचार याचिका स्वीकार की थी। जिसके बाद राहुल गांधी ने कहा कि अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी कह दिया है कि राहुल गांधीय चोर है। उनके इस बयान पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने याचिका दायर कर राहुल गांधी के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट की अवमानना की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद राहुल गांधी ने सफाई देते हुए कहा अब ​भविष्य में वो कोर्ट का हवाला देकर ऐसा कुछ भी नहीं कहेंगे।