1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मै ऐसे किरदार निभाना चाहूंगी जो मुझसे शारीरिक और मानसिक बदलाव पर परखेगी: Sehnoor Singh

मै ऐसे किरदार निभाना चाहूंगी जो मुझसे शारीरिक और मानसिक बदलाव पर परखेगी: Sehnoor Singh

बॉलीवुड उन उद्योगों में से एक है जिसमें दर्शकों को पेश करने के लिए बहुत सारी सामग्री है और प्रत्येक अभिनेता के लिए खुद को विभिन्न भूमिकाओं में देखना उनकी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है। अनिवार्य रूप से एक अद्वितीय भूमिका को निभाने की इच्छा हर एक अभिनेता की होती है और हमारी आने वाले सुपरस्टार भी अपने विचारों को अपने सभी प्रशंसकों के सामने खुद को चित्रित करना चाहते हैं और अपने प्रदर्शन से उन्हें आकर्षित करना चाहते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड उन उद्योगों में से एक है जिसमें दर्शकों को पेश करने के लिए बहुत सारी सामग्री है और प्रत्येक अभिनेता के लिए खुद को विभिन्न भूमिकाओं में देखना उनकी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है। अनिवार्य रूप से एक अद्वितीय भूमिका को निभाने की इच्छा हर एक अभिनेता की होती है और हमारी आने वाले सुपरस्टार भी अपने विचारों को अपने सभी प्रशंसकों के सामने खुद को चित्रित करना चाहते हैं और अपने प्रदर्शन से उन्हें आकर्षित करना चाहते हैं।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

आपको बता दें, जब सेहनूर सिंह (Sehnoor Singh) से उस के रूप के बारे में पूछा गया जिसे वह एक एक्ट्रेस के रूप में चित्रित करना चाहती हैं और जिसके लिए वह जानी चाहती हैं, तो अभिनेत्री ने खुलासा किया कि “एक कलाकार के रूप में मेरे लिए यह बहुत आवश्यक है कि जो भी भूमिका हो, मुझे खुद को उस किरदार में अपने आप को ढालना है, और मैं वास्तव में विभिन्न भूमिकाओं और शैलियों पर प्रयोग करके एक व्यक्ति के रूप में खुद को चुनौती देना पसंद करना चहुंगी।”

चुनौतियों और बड़े बदलावों के बारे में अभिनेत्री ने कहा, “मैं एक ऐसी लड़की हूं जो जीवन में सामान्य चीजों से कभी संतुष्ट नहीं होती है, मुझे वास्तव में खुद को चुनौती देना और एक अभिनेता के रूप में खुद को परखना पसंद है।  मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर ऐसी भूमिकाएं करना पसंद है जो शारीरिक और मानसिक रूप से बहुत चुनौतीपूर्ण हों क्योंकि यह निश्चित रूप से मुझे एक अभिनेता के रूप में विस्मित करेगा।”

अपने दर्शकों को खुश करने और अपने रोल मॉडल पर गर्व करने के लिए मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण अभिनेताओं को देखना निश्चित रूप से सबसे अच्छी चीजों में से एक है।

पढ़ें :- First song of film 'Selfie' released: एक बार फिर 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में नजर आये अक्की, रिलीज हुआ सॉन्ग

काम के मोर्चे पर, सेहनूर को आखिरी बार बदन पे सितारे 2 में असीम रियाज़ के साथ एक संगीत वीडियो में देखा गया था, अभिनेत्री जल्द ही सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज ‘प्रपंच’ में पवन सिंह के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी। अभिनेत्री के पास में और भी अनेक वेब सीरीज़ हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...