इस केन्द्रीय मंत्री ने किया ऐलान, नहीं लड़ेंगे अगला लोकसभा चुनाव

sushma swaraj
इस केन्द्रीय मंत्री ने किया ऐलान, नहीं लड़ेंगे अगला लोकसभा चुनाव

नई दिल्ली। केंद्रीय विदेश मंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होने कहा कि वो आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में इलेक्शन नहीं लड़ेंगी। उन्होने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि ‘मैंने तय कर लिया है कि अगला लोकसभा चुनाव नहीं लडूंगी।

I Would Not Contest Next Election Cites Health Reasons Says Sushma Swaraj :

साथ ही उन्होने कहा कि ये मेरा व्यक्तिगत फैसला है। मैने पार्टी को ये बात बता दी है, अब अगर पार्टी हाईकमान चुनाव लड़ने का आदेश देंगे, तो वो चुनाव लड़ सकती है। बता दें कि उन्होंने स्वास्थ्य खराब होने की वजह से चुनाव न लड़ने का फैसला किया है। सुषमा स्वराज बीजेपी की कद्दावर नेता हैं और मोदी सरकार में बड़ा कद रखती हैं। वह इस समय मध्य प्रदेश के विदिशा से सांसद हैं।

नई दिल्ली। केंद्रीय विदेश मंत्री और बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होने कहा कि वो आगामी 2019 लोकसभा चुनाव में इलेक्शन नहीं लड़ेंगी। उन्होने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि 'मैंने तय कर लिया है कि अगला लोकसभा चुनाव नहीं लडूंगी।साथ ही उन्होने कहा कि ये मेरा व्यक्तिगत फैसला है। मैने पार्टी को ये बात बता दी है, अब अगर पार्टी हाईकमान चुनाव लड़ने का आदेश देंगे, तो वो चुनाव लड़ सकती है। बता दें कि उन्होंने स्वास्थ्य खराब होने की वजह से चुनाव न लड़ने का फैसला किया है। सुषमा स्वराज बीजेपी की कद्दावर नेता हैं और मोदी सरकार में बड़ा कद रखती हैं। वह इस समय मध्य प्रदेश के विदिशा से सांसद हैं।