एक IAS अधिकारी ऐसा भी…

dm-manish-verma
एक IAS अधिकारी ऐसा भी...

Ias Manish Kumar Verma

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से जुड़ा एक ताजा मामला सामने आया है। डीएम मनीष वर्मा ने अपनी पत्नी अंकिता राज को डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पत्नी को भर्ती कराने के बाद से डीएम अस्पताल में मौजूद हैं। सीएमएस ने डॉक्टरों की पूरी टीम लगा रखी है। इसके अलावा अन्य जरूरी इंतजाम भी किए गए हैं।

डीएम मनीष कुमार वर्मा ने सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं पर पूरा भरोसा जताते हुए अपनी पत्नी अंकिता राज को शनिवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। अंकिता राज के अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों की पूरी टीम सक्रिय हो गई। सीएमएस डॉ. दीपक सेठ ने डिलीवरी वार्ड का निरीक्षण किया, साथ ही अन्य जरूरी सेवाओं की जानकारी ली।

पूरे अस्पताल के स्टाफ को सतर्क किया गया है। डीएम मनीष की पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद से डीएम वहां मौजूद हैं।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा से जुड़ा एक ताजा मामला सामने आया है। डीएम मनीष वर्मा ने अपनी पत्नी अंकिता राज को डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पत्नी को भर्ती कराने के बाद से डीएम अस्पताल में मौजूद हैं। सीएमएस ने डॉक्टरों की पूरी टीम लगा रखी है। इसके अलावा अन्य जरूरी इंतजाम भी किए गए हैं। डीएम मनीष कुमार वर्मा ने सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं पर पूरा भरोसा जताते हुए…