केन्द्रीय नियुक्ति समिति की मंजूरी से यूपी वापस लौटेंगे IAS मनोज कुमार सिंह

लखनऊ। राज्य सरकार की मांग पर केन्द्रीय नियुक्ति समिति ने यूपी कैडर के 1988 बैच के आईएएस अफसर मनोज कुमार सिंह को यूपी आने की मंजूरी दे दी है। आईएएस मनोज कुमार भारत सरकार के वन एवम पर्यावरण मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात थे। जल्द ही मनोज कुमार को यूपी में नई तैनाती दे दी जाएगी।

मूलरूप से बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले मनोज कुमार सिंह भारत सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात थे लेकिन अब वे लखनऊ आकर राज्य सरकार में अपनी सेवाएं देंगे। मनोज को राज्य सरकार में अहम जिम्मेदारी मिल सकती है।

{ यह भी पढ़ें:- बलात्कार तो भगवान राम भी नहीं रोक सकते, यह स्वाभाविक प्रदूषण है }

बता दें कि यूपी में नई सरकार के गठन के बाद से केन्द्र से आईएएस अधिकारियों के आने का सिलसिला जारी है। इससे पहले अवनीश अवस्थी, शशि प्रकाश गोयल, प्रशांत त्रिवेदी, संजय भूसरेड्डी, वरिष्ठ आईएएस राजीव कुमार, अनुराग श्रीवास्तव, आलोक कुमार-प्रथम दिल्ली से लखनऊ आ चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात होगी 'यूथ ब्रिगेड' }

लखनऊ। राज्य सरकार की मांग पर केन्द्रीय नियुक्ति समिति ने यूपी कैडर के 1988 बैच के आईएएस अफसर मनोज कुमार सिंह को यूपी आने की मंजूरी दे दी है। आईएएस मनोज कुमार भारत सरकार के वन एवम पर्यावरण मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात थे। जल्द ही मनोज कुमार को यूपी में नई तैनाती दे दी जाएगी। मूलरूप से बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले मनोज कुमार सिंह भारत सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्रालय में संयुक्त सचिव…
Loading...