वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नरेंद्र भूषण बनाए गए सीईओ ग्रेटर नोएडा

ias-narendra-bhushan
वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नरेंद्र भूषण बनाए गए सीईओ ग्रेटर नोएडा

लखनऊ। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति की अवधि पूरी कर उत्तर प्रदेश लौटे वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नरेंद्र भूषण को ग्रेटर नोएडा के सीईओ के पद पर तैनात किया गया है। आपको बता दें कि अभी तक आईएएस नरेंद्र भूषण केंद्र सरकार में तैनात थे। आईएएस भूषण यूपी सरकार को अपनी ज्वाइनिंग देने के बाद वेटिंग में चल रहे थे।

Ias Narendra Bhooshan New Ceo Of Greater Noida :

बताते चलें कि अभी तक ग्रेटर नोएडा में सीईओ के पद पर तैनात पार्थसारथी सेन शर्मा की तैनाती केंद्र सरकार में संयुक्त सचिव उर्वरक मंत्रालय में हो गई है। जिसके चलते उनको केंद्र सरकार में तैनाती पर जाने के लिए जल्द ही कार्यमुक्त भी कर दिया जाएगा। इसलिए नरेंद्र भूषण की तैनाती का आदेश पार्थसारथी सेन शर्मा के कार्यमुक्त होने के बाद ही प्रभावी होगा।

नरेंद्र भूषण की तैनाती के आदेश नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने जारी कर दिए हैं।

लखनऊ। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति की अवधि पूरी कर उत्तर प्रदेश लौटे वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नरेंद्र भूषण को ग्रेटर नोएडा के सीईओ के पद पर तैनात किया गया है। आपको बता दें कि अभी तक आईएएस नरेंद्र भूषण केंद्र सरकार में तैनात थे। आईएएस भूषण यूपी सरकार को अपनी ज्वाइनिंग देने के बाद वेटिंग में चल रहे थे।बताते चलें कि अभी तक ग्रेटर नोएडा में सीईओ के पद पर तैनात पार्थसारथी सेन शर्मा की तैनाती केंद्र सरकार में संयुक्त सचिव उर्वरक मंत्रालय में हो गई है। जिसके चलते उनको केंद्र सरकार में तैनाती पर जाने के लिए जल्द ही कार्यमुक्त भी कर दिया जाएगा। इसलिए नरेंद्र भूषण की तैनाती का आदेश पार्थसारथी सेन शर्मा के कार्यमुक्त होने के बाद ही प्रभावी होगा।नरेंद्र भूषण की तैनाती के आदेश नियुक्ति एवं कार्मिक विभाग ने जारी कर दिए हैं।