आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा सड़क हादसा, आईएएस नवनीत सहगल घायल

Ias Navneet Sahgal Met Road Accident At Agra Lucknow Expressway

लखनऊ। 21 नवंबर को उद्घाटन के लिए तैयार हो रहे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को हो रहे एयर शो की तैयारियों का जायजा लेकर लखनऊ लौट रहे यूपीडा चेयरमैन और प्रमुख सचिव सूचना विभाग नवनीत सहगल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना गंभीर था कि सहगल की सरकारी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। अनन फानन में मौके पर हसन पुलिस सक्रिय हो गई और सहगल समेंत 5 लोगों को लखनऊ मेडिकल कालेज के ट्रामा सेन्टर में भर्ती करवाया गया है।




मिली जानकारी के मुताबिक गाड़ी का हादसा उन्नाव के हसनपुर इलाके में हुआ है। घटना स्थल से कुछ दूरी पर 21 नवंबर को इस हाईवे के लोकार्पण का कार्यक्रम होना है। इस कार्यक्रम में एयरफोर्स के फाइटर प्लेन्स का एक एयर शो भी रखा गया है। सहगल इसी शो के रिहर्सल से लौट रहे थे।




बताया जा रहा है कि यह एक्सप्रेस वे अभी आम लोगों के लिए खोला नहीं गया है। शुक्रवार को एयर शो के रिहर्सल के लिए अधिकारियों के आने की सूचना पर एक्सप्रेस वे पर एक ओर सीमित लोगों के लिए यातायात चालू किया गया था। इस बीच एक कार एक्सप्रेस वे पर आ गई जिसकी टक्कर सहगल की कार से हो गई।

लखनऊ। 21 नवंबर को उद्घाटन के लिए तैयार हो रहे आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को हो रहे एयर शो की तैयारियों का जायजा लेकर लखनऊ लौट रहे यूपीडा चेयरमैन और प्रमुख सचिव सूचना विभाग नवनीत सहगल गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इतना गंभीर था कि सहगल की सरकारी गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। अनन फानन में मौके पर हसन पुलिस सक्रिय हो गई और सहगल समेंत 5 लोगों को लखनऊ मेडिकल कालेज के ट्रामा सेन्टर में…