वरिष्ठ IAS नवनीत सहगल समेत आठ आईएएस बनेंगे अपर मुख्य सचिव

ias-navneet-sahgal
बैंक ऋण आवेदन पत्र बिना पर्याप्त कारणों के निरस्त न करें: नवनीत सहगल

लखनऊ। साल 1988 बैच के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नवनीत सहगल समेत आठ आईएएस अफसरों को प्रोन्नत किया गया है। इन अफसरों को प्रमुख सचिव से प्रोन्नत करके मुख्य सचिव के समक्षक वेतनमान और अपर मुख्य सचिव पद देने की तैयारी है। अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक मुकुल सिंहल ने बताया कि जल्द ही इसके लिए डीपीसी की बैठक करके प्रोन्नति को हरी झंडी दी जाएगी।

Ias Navneet Sahgal Samet 8 Afsar Banege Apar Mukhya Sachiv :

आईएएस काडर में प्रोन्नति की ज्यादातर डीपीसी जनवरी में ही हो जाती हैं। लेकिन 1988 बैच के आईएएस अधिकारी पद खाली होने के बावजूद अपनी प्रोन्नति की बाट जोह रहे हैं। इस बैच के सभी अफसरों को अब लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद उम्मीद जगी है कि जल्द ही उनको मुख्य सचिव के बराबर वेतनमान में प्रोन्नति मिल सकेगी।

लखनऊ। साल 1988 बैच के वरिष्ठ आईएएस अधिकारी नवनीत सहगल समेत आठ आईएएस अफसरों को प्रोन्नत किया गया है। इन अफसरों को प्रमुख सचिव से प्रोन्नत करके मुख्य सचिव के समक्षक वेतनमान और अपर मुख्य सचिव पद देने की तैयारी है। अपर मुख्य सचिव नियुक्ति एवं कार्मिक मुकुल सिंहल ने बताया कि जल्द ही इसके लिए डीपीसी की बैठक करके प्रोन्नति को हरी झंडी दी जाएगी। आईएएस काडर में प्रोन्नति की ज्यादातर डीपीसी जनवरी में ही हो जाती हैं। लेकिन 1988 बैच के आईएएस अधिकारी पद खाली होने के बावजूद अपनी प्रोन्नति की बाट जोह रहे हैं। इस बैच के सभी अफसरों को अब लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद उम्मीद जगी है कि जल्द ही उनको मुख्य सचिव के बराबर वेतनमान में प्रोन्नति मिल सकेगी।