1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. IAS officer Avneesh Sharan ने तंबाकू विवाद में एक्टर से मांगा जवाब, हावड़ा ब्रिज की तस्वीर शेयर कर बोले….

IAS officer Avneesh Sharan ने तंबाकू विवाद में एक्टर से मांगा जवाब, हावड़ा ब्रिज की तस्वीर शेयर कर बोले….

तंबाकू के विज्ञापन को लेकर काफी विवाद चल रहा है,  इस विज्ञापन के चलते अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी थी। और ट्रोल भी होना पड़ा था। वहीं अब इस एड़ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल, एक के बाद एक बयान इस विवाद में आग में घी का काम कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Tobacco Advertising Controversy: तंबाकू के विज्ञापन को लेकर काफी विवाद चल रहा है,  इस विज्ञापन के चलते अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी थी। और ट्रोल भी होना पड़ा था। वहीं अब इस एड़ को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल, एक के बाद एक बयान इस विवाद में आग में घी का काम कर रहे हैं।

पढ़ें :- Viral Video : राजाजीपुरम लखनऊ में बाइक-स्कूटी में जोरदार टक्कर से हवा में उड़ा युवक, एक की मौत व एक घायल

जहां एक तरफ अक्षय ने माफी मांग थी, तो अजय देवगन ने इसे अपनी ‘व्यक्तिगत पसंद’ बताया है। वहीं अब पश्चिम बंगाल के एक आईएएस अधिकारी ने शाह रुख, अजय और अमिताभ बच्चन जैसे अभिनेताओं पर ट्वीट कर सवाल उठाया है। आईएएस अधिकारी अवनीश शरण (IAS officer Avneesh Sharan) ने ट्विटर पर हावड़ा ब्रिज के पिलर में से एक की तस्वीर शेयर की।

IAS ने किया ट्वीट 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखा के पीक इस प्रतिष्ठित 70 साल पुराने पुल को खराब कर रही है। हावड़ा ब्रिज पर गुटखा-चबाने वालों का हमला है।’ बता दें कि पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य विभाग की एक अधिसूचना के अनुसार पश्चिम बंगाल में गुटखा या पान मसाला (दोनों तंबाकू उत्पाद) की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

अजय देवगन ने एक न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में कहा कि किसी भी चीज का विज्ञापन करना किसी का भी व्यक्तिगत मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने फैसले खुद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ प्रोडक्ट्स नुकसान पहुंचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुंचाते। मैं इलायची का विज्ञापन कर रहा हूं। अजय के मुताबिक जो चीजें नुकसान पहुंचाने वाली हैं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए।

बता दें कि हाल ही में एक पान मसाला कंपनी के विज्ञापन को लेकर अक्षय कुमार को काफी ट्रोल किया जा रहा था। इसके बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर कर विज्ञापन को लेकर माफी मांग ली थी। साथ ही उन्होंने भविष्य में ऐसे विज्ञापन से परहेज रखने की बात भी कही थी। और कहा कि जो भी पैसे इस विज्ञापन से मिले हैं उन्हें दान कर देंगे।

पढ़ें :- Weird Dance Video: साड़ी पहन महिला ने किया अतरंगी डांस, देख नहीं रोक पायेंगे हंसी
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...