केंद्र को रास नही आयी योगी भक्ति, आईएएस राजीव रौतेला को भेजा गया उत्तराखंड

आईएएस राजीव रौतेला
केंद्र को रास नही आयी योगी भक्ति, आईएएस राजीव रौतेला को भेजा गया उत्तराखंड

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में उपचुनावों के नतीजों के बाद आईएएस अफसरों के हुए तबादलों की लिस्ट में शामिल राजीव रौतेला को देवीपाटन मंडल के कमिश्नर पद से हटाकर अब उत्तराखंड भेज दिया गया है। गोरखपुर के जिलाधिकारी रहे राजीव रौतेला को पदोन्‍नति देते हुए देवीपाटन का नया मंडलायुक्त नियुक्त किया गया था। अब रौतेला को उत्‍तराखंड कैडर में वापस भेजने का फैसला किया गया।

रौतेला 9 नवंबर, 2000 को उत्‍तर प्रदेश में प्रतिनियुक्ति पर काम कर रहे थे। गोरखपुर में उपचुनाव की मतगणना के दौरान विवादों में आए गोरखपुर के डीएम राजीव रौतेला को देवीपाटन मंडल का कमिश्नर बनाया गया था। बता दें कि रौतेला पिछली सरकार के समय रामपुर में अवैध खनन को लेकर भी चर्चा में रहे थे। हाईकोर्ट उनके खिलाफ तल्ख़ टिप्पणी कर चुकी है। मतगणना में भी रौतेला की भूमिका पर विपक्ष ने सड़क से लेकर सदन तक सवाल उठाए थे।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी: 7 IAS अफसरों का तबादला, देखें लिस्ट }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में उपचुनावों के नतीजों के बाद आईएएस अफसरों के हुए तबादलों की लिस्ट में शामिल राजीव रौतेला को देवीपाटन मंडल के कमिश्नर पद से हटाकर अब उत्तराखंड भेज दिया गया है। गोरखपुर के जिलाधिकारी रहे राजीव रौतेला को पदोन्‍नति देते हुए देवीपाटन का नया मंडलायुक्त नियुक्त किया गया था। अब रौतेला को उत्‍तराखंड कैडर में वापस भेजने का फैसला किया गया। रौतेला 9 नवंबर, 2000 को उत्‍तर प्रदेश में प्रतिनियुक्ति पर काम कर रहे थे। गोरखपुर में उपचुनाव की…
Loading...