1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आईएएस रामविलास यादव पर कसेगा शिकांजा, एलडीए ने शासन को भेजी रिपोर्ट, जानिए पूरा मामला

आईएएस रामविलास यादव पर कसेगा शिकांजा, एलडीए ने शासन को भेजी रिपोर्ट, जानिए पूरा मामला

बाहुबली मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी द्वारा अवैध संपत्तियों पर किए गए कब्जे को लेकर सरकार सख्त है। सरकार के निर्देश पर कार्रवाई जारी है। वहीं, सरकारी जमीनों पर मुख्तार और अफजाल का नक्शा पास करने के मामले में उत्तराखंड में तैनात आईएएस रामविलास यादव भी दोषी पाए गए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ias Ram Vilas Yadav Will Tighten The Shikanja Lda Sent A Report To The Government Know The Whole Matter

लखनऊ। बाहुबली मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी द्वारा अवैध संपत्तियों पर किए गए कब्जे को लेकर सरकार सख्त है। सरकार के निर्देश पर कार्रवाई जारी है। वहीं, सरकारी जमीनों पर मुख्तार और अफजाल का नक्शा पास करने के मामले में उत्तराखंड में तैनात आईएएस रामविलास यादव भी दोषी पाए गए हैं।

पढ़ें :- मुख्तार अंसारी एंबुलेंस केस में पुलिस की बड़ी कामयाबी, 25 हजार इनामी आनंद यादव गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि वर्ष 2007 में रामविलास यादव एलडीए में सचिव के पद तैनात थे। इसके साथ ही कई अधिकाारियों व इंजीनियरों को दोषी बताया गया है। सोमवार को शासन और एलडीए में इस मामले को लेकर दिन पर हलचल रही। इसके बाद लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) ने दोषी इंजीनियरों व अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की रिपोर्ट भेजी थी।

सूत्रों की माने तो मुख्तार और अफलाल के मकान का नक्शा सरकारी जमीन पर पास करने के मामले में भी शासन को रिपोर्ट भेजी गयी है। इसमें एलडीए के तत्कालीन सचिव रामविलास यादव को भी दोषी ठहराया गया है। बता दें कि, मौजूदा समय आईएएस रामविलास यादव उत्तराखंड में तैनात हैं।

एलडीए उपाध्यक्ष अभिषेक प्रकाश ने 19 फरवरी को भी उनके खिलाफ कार्यवाही के लिए शासन को रिपोर्ट भेजी थी। इसमें कहा गया था कि अफजाल अंसारी की पत्नी फरहत अंसारी के भवन मानचित्र की स्वीकृति दी गई। रामविलास यादव ने ये स्वीकृति दी थी।

पढ़ें :- माफिया डॉन मुख्तार अंसारी समेत दो कैदी कोरोना पॉजिटिव मिले, बांदा जेल में मचा हड़कंप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X