1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भ्रष्टाचार में गिरफ्तार IAS संजय पोपली के बेटे की गोली लगने से मौत, पुलिस ने बताया सुसाइड

भ्रष्टाचार में गिरफ्तार IAS संजय पोपली के बेटे की गोली लगने से मौत, पुलिस ने बताया सुसाइड

पंजाब के आईएएस अधिकारी संजय पोपली (IAS officer Sanjay Popli) के बेटे कार्तिक पोपली (Kartik Popli) (26) की संदिग्ध हालात में जान चली गयी है। उनके आवास पर उनका खून से लथपथ शव मिला है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली है कि कार्तिक ने सुसाइड किया है। दरअसल, कार्तिक के आईएएस पिता भ्रष्टाचार के मामले में पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

चंडीगढ़। पंजाब के आईएएस अधिकारी संजय पोपली (IAS officer Sanjay Popli) के बेटे कार्तिक पोपली (Kartik Popli) (26) की संदिग्ध हालात में जान चली गयी है। उनके आवास पर उनका खून से लथपथ शव मिला है। इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली है कि कार्तिक ने सुसाइड किया है। दरअसल, कार्तिक के आईएएस पिता भ्रष्टाचार के मामले में पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए थे।

पढ़ें :- Karnataka News: वीर सावरकर के पोस्टर को लेकर शिवमोगा में तनाव बढ़ा, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

इस घटना के बाद कार्तिक की मां ने विजिलेंस पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है। विजिलेंस के मुलाजिमों ने ही बेटे को गोली मारी है। साथ ही कहा कि ये लोग हम लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं तो आम जनता के साथ क्या कर सकते हैं? हालांकि, उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोपों का पुलिस की तरफ से खंडन किया गया है।

पुलिस का कहना है कि लाइसेंसी पिस्टल से कार्तिक ने खुद गोली मारी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि, कार्तिक लॉ का स्टूडेंट था। कार्तिक फिलहाल आईएएस की तैयारी कर रहा था। सूचना मिलते ही एसएसपी कुलदीप चहल सहित कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

रिश्वत मांगने के आरोप में हुए थे गिरफ्तार
बता दें कि, बता दें कि, आईएएस संजय पोपली को ठेकेदार से रिश्वत मांगने के आरोप में बीते दिनों गिरफ्तार किया गया था। करनाल निवासी एक ठेकेदार ने पोपली के खिलाफ एंटी करप्शन हेल्पलाइन पर शिकायत दी थी।

पढ़ें :- Nitish Cabinet Expansion: कल हो सकता है नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार, जानिए तेज प्रताप यादव मंत्री बनेंगे या नहीं?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...