1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Tina Dabi के बाद एमपी की ये IAS लेंगी सात फेरे,जानिए किसके साथ करने जा रही हैं शादी?

Tina Dabi के बाद एमपी की ये IAS लेंगी सात फेरे,जानिए किसके साथ करने जा रही हैं शादी?

मध्य प्रदेश कैडर की सीनियर आईएएस अधिकारी शैलबाला मार्टिन (IAS Shailbala Martin) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 2009 बैच की आईएएस अफसर 56 की उम्र में 57 साल के पत्रकार डॉ. राकेश पाठक (Rakesh Pathak) के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश कैडर की सीनियर आईएएस अधिकारी शैलबाला मार्टिन (IAS Shailbala Martin) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 2009 बैच की आईएएस अफसर 56 की उम्र में 57 साल के पत्रकार डॉ. राकेश पाठक (Rakesh Pathak) के साथ सात फेरे लेने जा रही हैं।

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज

बता दें कि पत्रकार राकेश पाठक (journalist Rakesh Pathak) की यह दूसरी शादी है। उनकी दो बेटियां भी हैं। शादी परिवार की मर्जी से हो रही है। इसकी जानकारी राकेश पाठक ने सोशल मीडिया पर खुद ही दी है। इसके बाद दोनों को बधाई देने का तांता लग गया है। शैलबाला मार्टिन मूल रूप से इंदौर की रहने वाली हैं। वह अभी मंत्रालय में पदस्थ हैं। पत्रकार और आईएएस अधिकारी की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात टीवी डिबेट में हुई थी।

उन्होंने बताया कि हम बीते लगभग दो बरस से दोस्त हैं। इस दौरान हमने जाना कि शैलबाला हमारी हम खयाल होने के साथ-साथ एक बेहतरीन इंसान हैं। ऐसे में अब हम जीवनसाथी होने जा रहे हैं। 57 साल के राकेश पाठक की पत्नी का ब्लड कैंसर से 2015 में निधन हो गया था।

राकेश पाठक (Rakesh Pathak)  ने फेसबुक पोस्ट में बताया कि पिछले दिनों एक पारिवारिक कार्यक्रम में दोनों बेटियों सौम्या और शची ने शैलबाला का परिवार से परिचय करवाया। वहीं शैलबाला के बड़े भाई विनय और विनोद सहित पूरे परिवार का आशीर्वाद भी हम दोनों को मिला। राकेश लिखते हैं- ‘अब आगे की यात्रा शैल के साथ तय होगी। आपकी शुभकामनाएं हमारा मार्ग प्रशस्त करेंगीं।

पढ़ें :- भारत में ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए चुकाने होंगे इतने रुपए प्रति महीना, लगेगा सर्विस चार्ज

जानें कौन हैं शैलबाला मार्टिन?
एक दूसरे के विचारों से प्रभावित होकर दोनों ने जीवन साथी बनने का फैसला किया है। शैलबाला मार्टिन अविवाहित हैं। राकेश और शैलबाला की मुलाकात दो साल पहले हुई थी। एक दूसरे के विचारों से प्रभावित होकर दोनों ने जीवन साथी बनने का फैसला किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...