1. हिन्दी समाचार
  2. सूडा के निदेशक आईएएस उमेश की पत्नी की गोली लगने से मौत

सूडा के निदेशक आईएएस उमेश की पत्नी की गोली लगने से मौत

Ias Wife Gun Shot Death In Trauma Centre

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

लखनऊ। चिनहट के विकल्पखंड इलाके की घटनाविकल्पखंड में सूडा के निदेशक आईएएस उमेश प्रताप सिंह की पत्नी अनीता सिंह की घर में संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई। गोली सीने के आरपार हो गई। पुलिस को घटना की सूचना काफी देर से मिली। एक लाइसेंसी पिस्टल पुलिस को घटनास्थल पर मिली है। एएसपी नॉर्थ का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

चिनहट के विकल्पखंड इलाके में सूडा के निदेशक आईएएस उमेश प्रताप सिंह परिवारीजनों के साथ रहते हैं। वह प्रमोटी आईएएस असोसिएश के महासचिव भी हैं। उनके परिवार में बेटा आशुतोष और बेटी उपासना है। बेटा मौजूदा समय में लखनऊ में ही रहा है। बेटी नोएडा में रहती है।

उमेश प्रताप सिंह रविवार दोपहर घर में ही मौजूद थे। पत्नी अनीता सिंह 42, बेटा आशुतोष, उसका दोस्त और दो नौकर भी घर पर थे। पत्नी प्रथम तल पर बने अपने बेडरूम में थीं। पुलिस के मुताबिक उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि दोपहर करीब 2.30 बजे पत्नी के मोबाइल से भेजा गया मेसेज उन्होंने अपने मोबाइल पर देखा। मेसेज में गुड बाय लिखा हुआ था। मेसेज देख कर वह घबरा गए।

वह ग्राउंड फ्लोर से फस्ट फ्लोर पर स्थित बेडरूम में पहुंचे। उन्होंने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने परिवारीजनों की की मदद से दरवाजा तोड़ा। उन्होंने देखा कि बेडरूम में अनीता खून से लथपथ हालत में पड़ी हैं। पास में ही 32 बोर की पिस्टल पड़ी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक उमेश अपने बेटे और नौकर की मदद से पत्नी अनीता को इनोवा से इलाके के ही एक निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने ट्रॉमा सेंटर ले जाने की सलाह दी। इसके बाद वह पत्नी को लेकर ट्रॉमा सेंटर गए। ट्रॉमा सेंटर में डाक्टरों ने अनीता सिंह का इलाज शुरू ही किया था कि उनकी मौत हो गई। डॉक्टरों के मुताबिक गोली सीने के बीच में लगी है। गोली आरपार हो गई है। फिलहाल पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है। परिवार और पुलिस अनीता की मौत को आत्महत्या बता रही है।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...