1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. चीनी UC Browser को टक्कर देगा iC Browser, किया गया लॉन्च जाने खास फीचर

चीनी UC Browser को टक्कर देगा iC Browser, किया गया लॉन्च जाने खास फीचर

Ic Browser To Compete With Chinese Uc Browser

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: चाइनीज एप यूसी ब्राउजर के बंद होने से आहत हैं तथा किसी ऐसे ही फ़ोन ब्राउजर एप की खोज में हैं तो आपकी यह खोज अब समाप्त हो गई है। यूसी ब्राउजर के ऑप्शन के रूप में अब मेड इन इंडिया iC Browser एप पेश हो गया है। इसको इंडियन ब्राउजर एप भी कहा जा रहा है।

पढ़ें :- VIVO ने भारत मे लॉन्च किया नया स्मार्टफ़ोन, फीचर्स के साथ जानिए क्या है कीमत

आईसी ब्राउजर में आपको टर्बो स्पीड प्राप्त होगा। इसके अतिरिक्त आप सिक्योर रूप से इंटरनेट ब्राउज कर सकेंगे। वही गूगल प्ले-स्टोर पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस एक ही एप में आपको लाइट ब्राउजर, मिनी न्यूज, वीडियो अपडेट, स्टेटस साझा तथा ब्रेकिंग स्टोरीज जैसे फीचर्स प्राप्त होंगे।

कर सकतें हैं फास्ट ब्राउजिंग

इसके अतिरिक्त मल्टी टैब उपयोग करने के पश्चात् भी आप फास्ट ब्राउजिंग कर पाएंगे। कंपनी का दावा है कि इसमें एक स्ट्रांग एड ब्लॉकर का उपयोग किया गया है। इस एप की डाउनलोडिंग स्पीड 4.5एमबी है। साथ ही इस एप में फास्ट लोडिंग के लिए पहले कंटेंट के अपलोड होने की सुविधा उपलब्ध की गई है।

साथ ही इसमें प्राइवेट मोड भी उपलब्ध किया गया है। iC Browser एप की सबसे विशेष बात यह है कि इसमें हिस्ट्री नहीं बनती। इस एप में नाइट मोड भी दिया गया है। इसके अतिरिक्त इमें कीवर्ड फाइंडर, डेस्कटॉप मोड जैसे फीचर्स प्राप्त होंगे। इस एप में आपको सभी प्रकार की खबरें भी प्राप्त होगी।

गूगल प्ले-स्टोर पर इस एप की साइज 14एमबी है। इस एप को यूपी के काशी के सॉफ्टवेयर इंजीनियर अर्पित सेठ ने तैयार किया है। इसी के साथ ये ऐप बेहद ही शानदार है।

पढ़ें :- एप्पल जल्द लॉन्च करने वाला है 4 नए I PHONES, फीचर्स उड़ा देंगे होश

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...