CA Final: CPT Result 2017: करनाल के मोहित गुप्ता ने किया टॉप

नई दिल्ली। ICAI CPT 2017 और सीए फाइनल के नतीजों की घोषणा बुधवार को कर दी गयी है। ICAI ने टॉप 50 सफल छात्रों की मेरिट लिस्ट भी जारी की है। इस साल सीए फाइनल की परीक्षा में करनाल के मोहित गुप्ता ने टॉप किया है जबकि दूसरे टॉपर दिल्ली के प्रशांत रहे हैं। वहीं आदित्य मित्तल तीसरे टॉपर रहे।

दोनों परिक्षाएं पिछले साल नवंबर और दिसंबर में आयोजित कराई गई थी। इस साल जिन छात्रों ने एग्जाम दिया है, वे आइसीएआइ की आधिकारिक वेबसाइट icaiexam.icai.org पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। इसके अलावा इंस्टीट्यूट सीए फाइनल परीक्षा में कम से कम 55 फीसदी से अधिक 50 उम्मीदवारों के नामों की सूची भी जारी कर दिए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- CA CPT Result 2017: रात 8 बजे घोषित होंगे नतीजे, ऐसे करें चेक }

अभ्यर्थी अपना परीक्षा परिणाम इन तीन वेबसाइट icaiexam.icai.org, caresults.icai.org और icai.nic.in पर चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए आपको अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड का इस्तेमाल कर लॉगइन करना होगा। इसके अलावा आप सीधे ई-मेल पर भी रिजल्ट की जानकारी हासिल कर सकते हैं। ई-मेल पर रिजल्ट पाने के लिए आपको मेल एड्रेस www.icaiexams.icai.org पर रजिस्टर कराना होगा। जिनका मेल रजिस्टर्ड है, नतीजे घोषित होने के बाद उन्हें रिजल्ट मेल पर मिल जाएगा

Loading...