क्या वाकई कोहली-डिविलियर्स को आउट करने वाली पाकिस्तानी पत्रकार पनौती है…

नई दिल्ली। कल आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के भारत-श्रीलंका मुक़ाबले में श्रीलंका ने बड़ा उलटफेर करते हुए भारत को सात विकटों से हारा दिया। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली 45 पारियों बाद शून्य पर आउट हुए। शून्य पर आउट होना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन हम आपको कुछ ऐसी मज़ेदार बात बता रहे है जिसके बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल इस मैच से एक दिन पहले गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में कप्तान एबी डिविलियर्स भी पहली ही गेंद पर गोल्डन डक हो गए।



Icc Champions Trophy 2017 Pakistan Journalist Trolled For Selfie With Virat Kohli And Ab De Villiers Duck :

इन दोनों खिलाड़ियों के जीरो पर आउट होने की वजह एक पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास को माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर जैनब और इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर कई तरह के मजेदार पोस्ट भी किए जा रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान के दुनिया न्यूज चैनल की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जै़नब अब्बास ने हाल ही में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली, तो डीविलियर्स 0 पर आउट हुए।



वहीं, भारत के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने विराट कोहली के साथ सेल्फी ली और वो भी जीरों पर आउट हुए। ऐसे इत्तेफाक के बाद लोग सोशल मीडिया पर काफी मजे ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन दो महान बल्लेबाजों के जीरों पर आउट होने का यही कारण है। अब लोगों की ओर से अपील की जा रही है कि पाकिस्तान के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्हें मैथ्यूज़ के साथ सेल्फी लेनी चाहिए।

नई दिल्ली। कल आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के भारत-श्रीलंका मुक़ाबले में श्रीलंका ने बड़ा उलटफेर करते हुए भारत को सात विकटों से हारा दिया। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली 45 पारियों बाद शून्य पर आउट हुए। शून्य पर आउट होना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन हम आपको कुछ ऐसी मज़ेदार बात बता रहे है जिसके बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। दरअसल इस मैच से एक दिन पहले गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में कप्तान एबी डिविलियर्स भी पहली ही गेंद पर गोल्डन डक हो गए। इन दोनों खिलाड़ियों के जीरो पर आउट होने की वजह एक पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास को माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर जैनब और इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर कई तरह के मजेदार पोस्ट भी किए जा रहे हैं। दरअसल, पाकिस्तान के दुनिया न्यूज चैनल की स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट जै़नब अब्बास ने हाल ही में विराट कोहली और एबी डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली थी। पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने डीविलियर्स के साथ सेल्फी ली, तो डीविलियर्स 0 पर आउट हुए। वहीं, भारत के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्होंने विराट कोहली के साथ सेल्फी ली और वो भी जीरों पर आउट हुए। ऐसे इत्तेफाक के बाद लोग सोशल मीडिया पर काफी मजे ले रहे हैं। लोगों का कहना है कि इन दो महान बल्लेबाजों के जीरों पर आउट होने का यही कारण है। अब लोगों की ओर से अपील की जा रही है कि पाकिस्तान के श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले उन्हें मैथ्यूज़ के साथ सेल्फी लेनी चाहिए।