भारत – पाकिस्तान मैच को लेकर सट्टा बाजार गरम, पुलिस भी चौकन्नी

a

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान ;का मैच रविवार को मैनचेस्टर में खेला जाएगा और पुलिस के अनुमान के मुताबिक इस मैच को लेकर दिल्ली एनसीआर में सट्टा बाजार 100 करोड़ के पार चला गया है। सट्टेबाजों का फरीदाबाद, गाजियाबादए नोएडा और गुरुग्राम जैसे दिल्ली से सटे इलाकों में नेटवर्क बहुत मजबूत माना जाता है।

Icc Cricket World Cup 2019 Satta Bazar Crosses 100 Crores For Indo Pak Match :

पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने से कहा रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर हमारी सट्टेबाजों पर पैनी नजर है। हम हर तरीके से उन्हें देख रहे हैं। हम पांच सितारा होटलों, गेस्ट हाउसए खासकर करोल बाग और पुरानी दिल्ली के इलाके में कड़ी नजर रखे हुए क्योंकि यह इलाके बड़े सट्टेबाजों की निगाह में रहते हैं।

इन सट्टेबाजों का नेटवर्क काफी मजबूत होता जिसको पकड़ पाना काफी मुश्किल होता है लेकिन हम अपना काम कर रहे हैं। वर्मा ने कहा पहले पुलिस ने उत्तरी दिल्ली से कुछ बड़े सट्टेबाजों को पकड़ा था जिनके पास मुश्किल इंटरनेट सॉफ्टवेयर था जो सट्टेबाजी के लिए फोन से जुड़ा हुआ था।

पुलिस के सूत्रों ने बताया कि सट्टाबाजार में भारत का पलड़ा भारी है। वहीं सट्टा सिर्फ मैच के परिणाम पर नहीं बल्कि एक एक ओवर, एक एक गेंद, कौन कितने रन बनाएगा, कौन कितने विकेट लेगा इस पर भी लगता है। एक सूत्र ने बताया भारतीय खिलाडिय़ों को लेकर आधार कीमत तय है उदाहरण के तौर पर जसप्रीत बुमराह के लिए 15 रुपये, और मोहम्मद आमिर के लिए छह रुपये।

बल्लेबाजों पर भी दांव लगाए गए हैं कि कौन अर्धशतक जमाएगा और कौन शतक उदाहरण के तौर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा और पाकिस्तान के लिए बाबर आजम तथा फखर जमन के ऊपर दांव है।

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान ;का मैच रविवार को मैनचेस्टर में खेला जाएगा और पुलिस के अनुमान के मुताबिक इस मैच को लेकर दिल्ली एनसीआर में सट्टा बाजार 100 करोड़ के पार चला गया है। सट्टेबाजों का फरीदाबाद, गाजियाबादए नोएडा और गुरुग्राम जैसे दिल्ली से सटे इलाकों में नेटवर्क बहुत मजबूत माना जाता है। पुलिस उपायुक्त मधुर वर्मा ने से कहा रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर हमारी सट्टेबाजों पर पैनी नजर है। हम हर तरीके से उन्हें देख रहे हैं। हम पांच सितारा होटलों, गेस्ट हाउसए खासकर करोल बाग और पुरानी दिल्ली के इलाके में कड़ी नजर रखे हुए क्योंकि यह इलाके बड़े सट्टेबाजों की निगाह में रहते हैं। इन सट्टेबाजों का नेटवर्क काफी मजबूत होता जिसको पकड़ पाना काफी मुश्किल होता है लेकिन हम अपना काम कर रहे हैं। वर्मा ने कहा पहले पुलिस ने उत्तरी दिल्ली से कुछ बड़े सट्टेबाजों को पकड़ा था जिनके पास मुश्किल इंटरनेट सॉफ्टवेयर था जो सट्टेबाजी के लिए फोन से जुड़ा हुआ था। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि सट्टाबाजार में भारत का पलड़ा भारी है। वहीं सट्टा सिर्फ मैच के परिणाम पर नहीं बल्कि एक एक ओवर, एक एक गेंद, कौन कितने रन बनाएगा, कौन कितने विकेट लेगा इस पर भी लगता है। एक सूत्र ने बताया भारतीय खिलाडिय़ों को लेकर आधार कीमत तय है उदाहरण के तौर पर जसप्रीत बुमराह के लिए 15 रुपये, और मोहम्मद आमिर के लिए छह रुपये। बल्लेबाजों पर भी दांव लगाए गए हैं कि कौन अर्धशतक जमाएगा और कौन शतक उदाहरण के तौर पर भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा और पाकिस्तान के लिए बाबर आजम तथा फखर जमन के ऊपर दांव है।