WC2019: वेस्टइंडीज ने टॉस जीत श्रीलंका को दिया बल्लेबाजी का न्योता

slvswi
WC2019: वेस्टइंडीज ने टॉस जीत श्रीलंका को दिया बल्लेबाजी का न्योता

Sri Lanka vs West Indies। आईसीसी विश्व कप में आज श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच चेस्टल ली स्ट्रीट में मैच खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। श्रीलंका के लिए ये करो या मरो वाला है, जबकि वेस्टइंडीज अपने सम्मान के लिए खेलेगा। वेस्टइंडीज पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है।

Icc Cricket World Cup Live Score Wi Vs Sl Cricket Match Today Updates Commentary West Indies West Indies Won The Toss And Opted To Fieldies Vs Sri Lanka Scorecard 2019 :

आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल की रेस में खुद को बनाए रखने के लिए श्रीलंका को सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। श्रीलंका की टीम ने मेजबान और मजबूत इंग्लैंड को 20 रन से हराया था जिसके बाद उसमें काफी आत्मविश्वास था हालांकि इसके बाद अगले ही मैच में साउथ अफ्रीका ने उसे नौ विकेट से करारी हार दी थी। साल 1996 की चैंपियन टीम को अपने बचे हुए दोनों में जीत के साथ उनका सेमीफाइनल का टिकट इंग्लैंड और पाकिस्तान के परिणामों पर भी निर्भर करेगा।

दूसरी तरफ वर्ष 1975 और 1979 की चैंपियन वेस्टइंडीज की टीम ने टूर्नामेंट के सात मैचों में अब तक केवल एक मैच जीते हैं और वह तीन अंकों के साथ नौवें नंबर पर है। दोनों टीमें अब तक 56 बार वनडे में एक-दूसरे भिड़ी है, जिसमें 25 बार श्रीलंका ने जबकि 28 बार वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की है। दोनों टीमें पिछले चार सालों में केवल पांच बार एक-दूसरे के सामने आई है, पांच में से चार बार वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा है। वेस्टइंडीज के लिए यह साख की लड़ाई होगी। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद वह किसी वह बचे हुए मैचों में जीत के साथ विदा चाहेगा।

टीमें (संभावित) :-

वेस्टइंडीज का प्लेइंग XI: क्रिस गेल, सुनील एंब्रिस, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर (वेस्टइंडीज), कार्लोस ब्रैथवेट, फैबियन एलेन, शैनन गैब्रियाल, शेल्डन कोटरेल, ओशाने थॉमस।

श्रीलंका का प्लेइंग XI: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजलो मैथ्यूज, लहिरु थिरिमने, धनंनजय डिसिल्वा, इसुरु उडाना, जेफरी वंडर्से, कसुन रजीथा, लसिथ मलिंगा।

Sri Lanka vs West Indies। आईसीसी विश्व कप में आज श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच चेस्टल ली स्ट्रीट में मैच खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीता और श्रीलंका को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। श्रीलंका के लिए ये करो या मरो वाला है, जबकि वेस्टइंडीज अपने सम्मान के लिए खेलेगा। वेस्टइंडीज पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है। आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल की रेस में खुद को बनाए रखने के लिए श्रीलंका को सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी। श्रीलंका की टीम ने मेजबान और मजबूत इंग्लैंड को 20 रन से हराया था जिसके बाद उसमें काफी आत्मविश्वास था हालांकि इसके बाद अगले ही मैच में साउथ अफ्रीका ने उसे नौ विकेट से करारी हार दी थी। साल 1996 की चैंपियन टीम को अपने बचे हुए दोनों में जीत के साथ उनका सेमीफाइनल का टिकट इंग्लैंड और पाकिस्तान के परिणामों पर भी निर्भर करेगा। दूसरी तरफ वर्ष 1975 और 1979 की चैंपियन वेस्टइंडीज की टीम ने टूर्नामेंट के सात मैचों में अब तक केवल एक मैच जीते हैं और वह तीन अंकों के साथ नौवें नंबर पर है। दोनों टीमें अब तक 56 बार वनडे में एक-दूसरे भिड़ी है, जिसमें 25 बार श्रीलंका ने जबकि 28 बार वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की है। दोनों टीमें पिछले चार सालों में केवल पांच बार एक-दूसरे के सामने आई है, पांच में से चार बार वेस्टइंडीज को हार का सामना करना पड़ा है। वेस्टइंडीज के लिए यह साख की लड़ाई होगी। टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद वह किसी वह बचे हुए मैचों में जीत के साथ विदा चाहेगा। टीमें (संभावित) :- वेस्टइंडीज का प्लेइंग XI: क्रिस गेल, सुनील एंब्रिस, शाई होप, निकोलस पूरन, शिमरोन हेटमेयर, जेसन होल्डर (वेस्टइंडीज), कार्लोस ब्रैथवेट, फैबियन एलेन, शैनन गैब्रियाल, शेल्डन कोटरेल, ओशाने थॉमस। श्रीलंका का प्लेइंग XI: दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एंजलो मैथ्यूज, लहिरु थिरिमने, धनंनजय डिसिल्वा, इसुरु उडाना, जेफरी वंडर्से, कसुन रजीथा, लसिथ मलिंगा।