ICC ODI Rankings: विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह पहले स्थान पर बरकरार

virat
ICC ODI Rankings: विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह पहले स्थान पर बरकरार

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बादशाहत वन-डे में भी बरकरार है। वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा पहले और दूसरे स्थान पर हैं, जबकि बुमराह गेंदबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं।

Icc Odi Rankings Virat Kohli And Jasprit Bumrah Retain First Place :

पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर 6 पायदान की छलांग लगाकर करियर की सर्वश्रेष्ठ 7वीं रैंकिंग पर पहुंचे हैं। इस लेफ्ट आर्म फास्ट बोलर ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज में 4 विकेट झटके थे।

पाकिस्तान के लेफ्ट हैंड ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां को भी दो पायदान का लाभ मिला है और वह 16वें पायदान पर आ गए हैं। हारिस सोहेल भी तीन पायदान का फायदा लेकर 32वीं रैंक पर आ चुके हैं।

टीम रैंकिंग में 125 अंकों के साथ इंग्लैंड टॉप पर बना हुआ है, जबकि उससे सिर्फ 3 अंक पीछे भारत (122) दूसरे पायदान पर है। भारत से 10 अंक पीछे न्यू जीलैंड (112) की टीम तीसरे पायदान पर है और 111 के साथ ऑस्ट्रेलिया नंबर 4 पर है। 110 अंक लेकर साउथ अफ्रीका 5वें और पाकिस्तान छठे स्थान पर है।7वीं रैंक पर बांग्लादेश और श्रीलंका आठवें स्थान पर हैं। नामीबिया, ओमान और अमेरिका भी वनडे दर्जा मिलने के बाद न्यूनतम 8 क्वॉलिफाइंग मैच खेलकर अब रैंकिंग तालिका में हैं।

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बादशाहत वन-डे में भी बरकरार है। वनडे बल्लेबाजों की रैंकिंग में कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा पहले और दूसरे स्थान पर हैं, जबकि बुमराह गेंदबाजों की रैंकिंग में शीर्ष पर बने हुए हैं। पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर 6 पायदान की छलांग लगाकर करियर की सर्वश्रेष्ठ 7वीं रैंकिंग पर पहुंचे हैं। इस लेफ्ट आर्म फास्ट बोलर ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज में 4 विकेट झटके थे। पाकिस्तान के लेफ्ट हैंड ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां को भी दो पायदान का लाभ मिला है और वह 16वें पायदान पर आ गए हैं। हारिस सोहेल भी तीन पायदान का फायदा लेकर 32वीं रैंक पर आ चुके हैं। टीम रैंकिंग में 125 अंकों के साथ इंग्लैंड टॉप पर बना हुआ है, जबकि उससे सिर्फ 3 अंक पीछे भारत (122) दूसरे पायदान पर है। भारत से 10 अंक पीछे न्यू जीलैंड (112) की टीम तीसरे पायदान पर है और 111 के साथ ऑस्ट्रेलिया नंबर 4 पर है। 110 अंक लेकर साउथ अफ्रीका 5वें और पाकिस्तान छठे स्थान पर है।7वीं रैंक पर बांग्लादेश और श्रीलंका आठवें स्थान पर हैं। नामीबिया, ओमान और अमेरिका भी वनडे दर्जा मिलने के बाद न्यूनतम 8 क्वॉलिफाइंग मैच खेलकर अब रैंकिंग तालिका में हैं।