1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ICC T20 Ranking: सूर्यकुमार यादव का जलवा बरकरार, ऑलराउंडर रैंकिंग में हार्दिक पांड्या को भी फायदा

ICC T20 Ranking: सूर्यकुमार यादव का जलवा बरकरार, ऑलराउंडर रैंकिंग में हार्दिक पांड्या को भी फायदा

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का जलवा बरकरार है। आईसीसी की ताजा टी20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव शीर्ष पर बने हुए हैं। उनके पास 859 रेटिंग प्वाइंट है और दूसरे स्थान पर मौजूद पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान से 23 अंक आगे हैं। रिजवान के पास 836 रेटिंग प्वाइंट है। सूर्यकुमार यादव के अलावा भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी टॉप 10 में नहीं शामिल है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

ICC T20 Ranking: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का जलवा बरकरार है। आईसीसी की ताजा टी20 रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव शीर्ष पर बने हुए हैं। उनके पास 859 रेटिंग प्वाइंट है और दूसरे स्थान पर मौजूद पाकिस्तान के खिलाड़ी मोहम्मद रिजवान से 23 अंक आगे हैं। रिजवान के पास 836 रेटिंग प्वाइंट है। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के अलावा भारतीय टीम का कोई भी खिलाड़ी टॉप 10 में नहीं शामिल है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज निर्णायक मुकाबला, ऐसी हो सकती है टीम इंडिया

विराट कोहली 11 स्थान पर पहुंच गए हैं। वहीं, ऑलराउंडर रैंकिंग में हार्दिक पांड्या (hardik pandya)  टॉप 10 में शामिल हैं। वह तीसरे स्थान पर हैं। हार्दिक और सूर्यकुमार के अलावा कोई भी भारतीय खिलाड़ी टी20 रैंकिंग में टॉप 10 में शामिल नहीं है। बता दें कि, टी20 विश्व कप में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने शानदार बल्लेबाजी की हे।

उन्होंने पांच पारियों में तीन अर्धशतक लगाए और अपने करियर के सबसे ज्यादा 869 रेटिंग प्वाइंट तक पहुंच गए थे। हालांकि, सेमीफाइनल में वह सिर्फ 14 रन ही बना पाए और उनके पास 859 रेटिंग प्वाइंट हैं। इस विश्व कप में उन्होंने 59.75 के औसत और 189.68 के स्ट्राइक रेट से 239 रन बनाए। वह टूर्नामेंट में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...