1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. ICC T20 WC 2022 : भारत-पाकिस्तान मुकाबले के सारे टिकट बिके, 23 अक्टूबर को एमसीजी में भिड़ेंगी दोनो टीमें

ICC T20 WC 2022 : भारत-पाकिस्तान मुकाबले के सारे टिकट बिके, 23 अक्टूबर को एमसीजी में भिड़ेंगी दोनो टीमें

आईसीसी  टी20 वर्ल्ड कप 2022 (ICC T20 WC 2022) का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है। हालांकि सुपर 12 राउंड के मुकाबले 22 अक्टूबर से शुरू होंगे। सुपर 12 के पहले मुकाबले में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड से होगी। वहीं इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला एक दिन बाद भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला जाएगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। आईसीसी  टी20 वर्ल्ड कप 2022 (ICC T20 WC 2022) का आगाज 16 अक्टूबर से होने जा रहा है। हालांकि सुपर 12 राउंड के मुकाबले 22 अक्टूबर से शुरू होंगे। सुपर 12 के पहले मुकाबले में मेजबान टीम ऑस्ट्रेलिया की भिड़ंत न्यूजीलैंड से होगी। वहीं इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला एक दिन बाद भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में खेला जाएगा।

पढ़ें :- Video - श्रीलंका के खिलाफ मैच में उतरने से पहले विराट ने कही यह दिल छू लेने वाली बात

भारत और पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर को खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। लोगों के जुनून का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इस मुकाबले के सारे टिकट बिक चुके हैं। आईसीसी (ICC)ने अपने एक बयान में बताया है कि 23 अक्टूबर को मेलबर्न में होने वाले भारत बनाम पाकिस्तान (India-Pakistan)  मुकाबले की सारी टिकटें बिक चुकी हैं।

यही नहीं आईसीसी (ICC) ने बताया है कि इस मुकाबले के लिए अतिरिक्त टिकटें भी जो निकली गई थीं वो भी महज कुछ मिनटों में बिक गई हैं। आईसीसी के अनुसार, ‘इस मुकाबले के लिए अतिरिक्त स्टैंडिंग रूम टिकट निकाले गए थे, वो भी निकलने के कुछ मिनटों बाद ही बिक गए. इवेंट करीब आने पर एक ऑफिशियल रिसेल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया जाएगा । जहां फैंस फेस वैल्यू पर ही अपने टिकटों की अदला-बदली कर सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इस प्रकार है भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुडा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल और अर्शदीप सिंह।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: एशिया कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान,पहले ही मैच में टीम इंडिया की पाकिस्तान से होगी भिडंत

स्टैंडबाय: मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और रवि बिश्नोई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...