1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. ICC T20 World Cup: सुनील गावस्कर बोले, इस तेज गेंदबाज को मिलेगा आस्ट्रेलिया की फ्लाइट में जगह

ICC T20 World Cup: सुनील गावस्कर बोले, इस तेज गेंदबाज को मिलेगा आस्ट्रेलिया की फ्लाइट में जगह

आईपीएल के 15वें सत्र में भारत के कई तेज गेंदबाज बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस साल आईसीसी टी20 विश्वकप का आयोजन भी आस्ट्रेलिया में होना है। ऐसे में टीम में कौन जगह बना पाता है और कौन नाकाम रहता है ये एक बड़ा सवाल है। ऐसे ही एक तेज गेंदबाज हैं आईपीएल में सनराइजर्स के लिए खेल रहे टी नटराजन।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के 15वें सत्र में भारत के कई तेज गेंदबाज बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस साल आईसीसी टी20 विश्वकप का आयोजन भी आस्ट्रेलिया में होना है। ऐसे में टीम में कौन जगह बना पाता है और कौन नाकाम रहता है ये एक बड़ा सवाल है। ऐसे ही एक तेज गेंदबाज हैं आईपीएल में सनराइजर्स के लिए खेल रहे टी नटराजन। बता दें कि दिग्गज सुनील गावस्कर ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी नटराजन की जमकर प्रशंसा की है, जो चोट से उबर कर आईपीएल 2022 में आत्मविश्वास से भरे हुए नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- India and England: बुमराह ने दिला दी 2007 विश्व कप की याद, स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में आए 35 रन

गावस्कर ने कहा, नटराजन निश्चित तौर पर भारत में वापसी की दावेदारी में होंगे और यह भी कि पेसर इस साल के अंत में टी 20 विश्व कप पर अपनी नजरें जमाते हुए कड़ी मेहनत कर रहा है। सुनील गावस्कर ने कहा, “हम सभी जानते हैं कि उसकी यॉर्कर उसकी विशेषता है, लेकिन उसने गेंद को अच्छी तरह से पकड़ रखा था। उसे वापस देखकर अच्छा लगा। क्योंकि कुछ समय के लिए ऐसा लग रहा था कि भारतीय क्रिकेट ने उसे खो दिया है।’

आईपीएल 2022 में 7 मैचों में 15 विकेट के साथ वह सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। हैदराबाद के तेज गेंदबाज नटराजन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट झटके। नटराजन चोट के बाद वापसी करते हुए अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अच्छी स्पीड से पावरप्ले और डेथ ओवरों में गेंदबाजी की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...