1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI: भारतीय टीम के स्पिनरों को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला बयान

IND Vs SRI: भारतीय टीम के स्पिनरों को लेकर युजवेंद्र चहल ने दिया चौंकाने वाला बयान

इस साल आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच खेला जाना है। टी20 वर्ल्ड कप के मैच युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) और ओमान में खेले जाने हैं, ऐसे में स्पिनरों की भूमिका बहुत अहम होने वाली है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इस साल आईसीसी (ICC) टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर के बीच खेला जाना है। टी20 वर्ल्ड कप के मैच युनाइटेड अरब अमीरात (United Arab Emirates) और ओमान में खेले जाने हैं, ऐसे में स्पिनरों की भूमिका बहुत अहम होने वाली है। टीम इंडिया(Team India) में जगह बनाने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा (Tough Competition) को देखते हुए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) हर मौके का पूरा फायदा उठाना चाहते हैं, ताकि वह टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम में अपनी जगह पक्की कर सकें।

पढ़ें :- Breaking- IPL पर कोरोना का अटैक, सनराइजर्स हैदराबाद का एक खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव
Jai Ho India App Panchang

चहल ने भारत की पहले टी20 इंटरनेशनल मैच(International Matches) में श्रीलंका पर 38 रन से जीत के बाद कहा, ‘निश्चित तौर पर हेल्दी कॉम्पटीशन है। अगर आपके पास लगभग 30 खिलाड़ियों का ग्रुप है तो निश्चित तौर पर सभी अच्छे खिलाड़ी हैं। सभी स्पिनर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। एक स्पिनर के तौर पर आप जानते हैं कि कम से कम दो स्पिनर तैयार हैं, जिन्होंने यहां और आईपीएल(IPL) में अच्छा प्रदर्शन किया।’ उन्होंने कहा, ‘मैं यही कर सकता हूं कि हर मौके पर अच्छा प्रदर्शन करूं। अगर आप अच्छा प्रदर्शन करते हो तो आपको खेलने का मौका मिलेगा और अगर नहीं करते हो तो फिर चाहे मैं हूं या कोई और आपको बाहर बैठना पड़ेगा।

 

 

पढ़ें :- अपने आप में ये बदलाव कर टीम इंडिया में स्थाई जगह बना सकता है राजस्थान टीम का ये खिलाड़ी- गावस्कर
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...