1. हिन्दी समाचार
  2. धवन के बाद Vijay Shankar हुए वर्ल्ड कप से बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

धवन के बाद Vijay Shankar हुए वर्ल्ड कप से बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

Icc World Cup 2019 Vijay Shankar Out Of World Cup Mayank Agarwal Set To Join Team

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड और वेल्स में जारी आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। टीम इंडिया के ऑलराउंडर विजयं शकर चोट की वजह से वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। एड़ी में चोट के चलते विजय रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे, सोमवार को घोषणा की गई कि वो विश्व कप के बाकी बचे मैचों में भी नहीं खेल पाएंगे। विजय की जगह मयंक अग्रवाल टीम से जुड़ सकते हैं।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: आर्मी पब्लिक स्कूल ने निकाली 137 टीचर्स की भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया था, लेकिन वो अभी तक भारत के लिए वनडे टीम से डेब्यू नहीं कर पाए हैं। बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, ‘जसप्रीत बुमराह की गेंद पर विजय शंकर की एड़ी में चोट लगी थी। अभी उनकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है और वो विश्व कप के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वो स्वदेश वापस लौटेंगे।’

सूत्रों ने कहा, “भारतीय टीम प्रबंधन उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल करने के लिये कह सकता है क्योंकि वह सलामी बल्लेबाज है और अगर ऋषभ पंत अगले दो मैचों में असफल रहते हैं तो इससे केएल राहुल वापस नंबर चार का जिम्मा संभाल सकते हैं।” अग्रवाल के नाम को आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति से मंजूरी मिलने की संभावना है तथा वह बर्मिंघम में ही टीम से जुड़ सकते हैं।

गौरतलब है कि भारत को एजबेस्टन में खेले गए अपने पिछले मैच में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम इंडिया का सामना मंगलवार, 2 जुलाई को बांग्लादेश से बर्मिंघम होगा।

पढ़ें :- पति निक से ज्यादा प्रियंका करती हैं इससे प्यार, वायरल हो रही तस्वीरों ने किया खुलासा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...