1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Iced a Than 2022 : फोरेंसिक और फोरेंसिक ओडोनटोलॉजी को बढ़ावा देने में मददगार साबित होगा

Iced a Than 2022 : फोरेंसिक और फोरेंसिक ओडोनटोलॉजी को बढ़ावा देने में मददगार साबित होगा

आइस्ड ए थान 2022, डॉक्टरों, दंत चिकित्सकों, त्वचा विशेषज्ञों, सर्जन के लिए तीन दिवसीय मेगा इवेंट, अवार्ड नाइट के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Goa Chief Minister Pramod Sawant) , सांसद डॉ. थोल थिरुमावलवन, गायक हेमासर देसाई, डॉ. वी के स्वामी, निदेशक, आइस्ड ए थॉन ने विजेताओं को सम्मानित किया। तीन दिवसीय आइस्ड ए थान 2022 सम्मेलन और कार्यशाला का उद्घाटन सांसद डॉ. थोल थिरुमावलवन ने किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गोवा। आइस्ड ए थान 2022, डॉक्टरों, दंत चिकित्सकों, त्वचा विशेषज्ञों, सर्जन के लिए तीन दिवसीय मेगा इवेंट, अवार्ड नाइट के साथ संपन्न हुआ। इस अवसर पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Goa Chief Minister Pramod Sawant) , सांसद डॉ. थोल थिरुमावलवन, गायक हेमासर देसाई, डॉ. वी के स्वामी, निदेशक, आइस्ड ए थॉन ने विजेताओं को सम्मानित किया। तीन दिवसीय आइस्ड ए थान 2022 सम्मेलन और कार्यशाला का उद्घाटन सांसद डॉ. थोल थिरुमावलवन ने किया।

पढ़ें :- Maharashtra CM Eknath Shinde: सीएम बनते ही एकनाथ शिंदे ने बदली ट्विटर पर तस्वीर, जानिए कारण

डॉ. थोल थिरुमावलवन उभरते हुए विषयों में से एक के रूप में फोरेंसिक और फोरेंसिक ओडोनटोलॉजी को बढ़ावा देने में सक्रिय हैं। इसका जिक्र उन्होंने संसद में अपने भाषण में भी किया।

आइस्ड ए थान अपनी तरह का पहला, फोरेंसिक ओडोन्टोलॉजी, मेडिको-लीगल एंड इमरजेंसी एंड ज्यूरिसप्रुडेंस, फेशियल एस्थेटिक्स, कॉस्मेटोलॉजी, ट्राइकोलॉजी, इम्प्लांटोलॉजी, लेजरोलॉजी, स्टेमसेल, रीजनरेटिव मेडिसिन और ऑन्कोलॉजी जैसे उभरते विषयों पर एक सफल सम्मेलन साबित हुआ।

इस मौके पर गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि “सबसे पहले मैं देश भर से गोवा आए डॉक्टर को बधाई देना चाहता हूं। आप देश के विभिन्न हिस्सों से आए और तीन दिनों तक सम्मेलन में शामिल हुए। आप सभी मैंने एक-दूसरे के साथ कुछ नया सीखा और साझा किया। मैं पूरी टीम को पूरे आयोजन को सफल बनाने के लिए बधाई देता हूं।

इस आयोजन के मुख्य आयोजक आइस्ड ए थॉन के निदेशक डॉ. वी के स्वामी ने कहा कि आइस्ड ए थॉन एक बहुत ही सफल आयोजन साबित हुआ। हम उन सभी लोगों का सम्मान करते हैं जो पूरे देश से आए हैं। गायक हेमासर देसाई ने अपने लोकप्रिय गीत से इस आयोजन की शाम को बेहद खास बना दिया। आइस्ड ए थान 2022 को अविस्मरणीय कार्यक्रम बना दिया।

पढ़ें :- PM मोदी ने दी एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस को बधाई, कहा-महाराष्ट्र के विकास पथ को और मजबूत करेंगे

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...