ICICI बैंक के ग्राहकों को बिजली, गैस, मोबाइल का बिल जमा करने पर मिलेगा 500 का कैशबैक

ICICI

नई दिल्ली। आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी। अब बैंक आपको बिजली और पानी जैसे बिल जमा कराने पर 500 रुपए का कैश बॅक देगा। ICICI बैंक ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, ग्राहक अगर नेट बैंकिंग या बैंक की मोबाइल एप के जरिए बिल का भुगतान करते हैं तो लगातार 3 बिल जमा कराने के बाद ग्राहक को 500 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

जानिए कैसे मिलेगी ये सुविधा

{ यह भी पढ़ें:- SBI के कर्मचारियों को झटका, नोटबंदी में ओवरटाइम का पैसा वापस मांग रही बैंक }

  • यह ऑफर 10 जनवरी से शुरू हो चुका है और 28 फरवरी तक लागू रहेगा।
  • यह ऑफर बिजली, पानी, गैस, डीटीएट, पोस्टपेड मोबाइल और लैंडलाइन फोन जैसी सुविधाओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • ऑफर का लाभ उठाने के लिए बैंक के ग्राहक को सबसे पहले वेबसाइट या मोबाइल एप पर बिलर के तौर पर पंजीकृत होना होगा।
  • लगातार 3 महीने तक बिल का भुगतान करने के बाद ग्राहक के खाते में 500 रुपए का कैशबैक आ जाएगा। बिल की राशि कम से कम 500 रुपए होना जरूरी है।
  • ग्राहक को सबसे पहले आईसीआईसीआई बैंक की वेबसाइट या मोबाइल पर लॉगइन करना पड़ेगा, इसके बाद बिलर के तौर पर रजिस्टर होना पड़ेगा और बाद में बिल का पंजीकरण करने के बाद उसका भुगतान करना पड़ेगा।

नई दिल्ली। आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक के ग्राहकों के लिए खुशखबरी। अब बैंक आपको बिजली और पानी जैसे बिल जमा कराने पर 500 रुपए का कैश बॅक देगा। ICICI बैंक ने खुद इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि, ग्राहक अगर नेट बैंकिंग या बैंक की मोबाइल एप के जरिए बिल का भुगतान करते हैं तो लगातार 3 बिल जमा कराने के बाद ग्राहक को 500 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा। जानिए कैसे मिलेगी ये सुविधा यह ऑफर 10 जनवरी…
Loading...