1. हिन्दी समाचार
  2. खुलेंगे ICICI बैंक के 450 ब्रांच, 3000 से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी

खुलेंगे ICICI बैंक के 450 ब्रांच, 3000 से ज्यादा लोगों को मिलेगी नौकरी

Icici Bank Open 450 Branches Hire 3500 Employees

By आस्था सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो यह खबर आपके लिए काम की हो सकती है। दरअसल, ICICI बैंक अपनी शाखाओं के विस्तार में लगी हुई है ऐसे में अपने शाखा नेटवर्क में 10 फीसदी की वृद्धि करने जा रहा है। बैंक के एक अधिकारी ने बताया कि ICICI बैंक मार्च 2020 तक अपने नेटवर्क को 5300 शाखाओं तक ले जाएगा। इसके लिए 450 नई शाखाएं खोली जा रही हैं, जिनमें लगभग 3,500 कर्मचारी रखे जाएंगे। हर ब्रांच के लिए मिनिमम 7-8 कर्मचारी नियुक्त किए जाएंगे। पहले यह संख्या प्रति ब्रांच 70 से ज्यादा इंप्लाई की होती थी।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

बैंक अधिकारी ने आगे बताया कि नोटबंदी, जीएसटी और नियमों को कठोर करने जैसे फैसलों से रियल्टी क्षेत्र सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ है। रियल्टी सेक्टर में मंदी के कारण नई शाखाओं के लिए किराए की लागत को कम रखने करने में मदद मिली है। उन्होंने दावा किया कि हमारे पास दोहरे अंकों में बाजार हिस्सेदारी है और इसे बढ़ाने के लिए ध्यान केंद्रित किया गया है। मांग में कोई मंदी नहीं है और हमें कोई निराशा नजर नहीं आ रही, जैसा कि रिपोर्ट किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अगर मंदी के आसार होते तो बैंक विस्तार की योजना नहीं बनाता। कुछ सेक्टर्स जैसे ऑटो व रियल एस्टेट में मुश्किलें हैं लेकिन बैंक का फोकस ग्रोथ दर्ज कर रहे अन्य क्षेत्रों पर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...