Idea Magic Cashback offer: आइडिया देगा 398 के रीचार्ज पर 3300 रुपए का फायदा

idea

नई दिल्ली। टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सभी कंपनियां सस्ते प्लान लॉन्च कर ज्यादा से ज्यादा कस्टमर को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश में जुटी हुई हैं। वहीं अब आइडिया ने 398 रुपए और उससे अधिक राशि के रिचार्ज पर 3,300 रुपए का कैशबैक की घोषणा कर दी है। इस ऑफर का लाभ आप केवल 10 फरवरी तक ही उठा सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि 398 और उससे अधिक के अनलिमिटेड रिचार्ज प्लान पर आडिया की ओर से ग्राहकों को 50 रुपए वाले 8 वाउचर दिए जाएंगे। इसके लिए आप केवल ऑनलाइन रिचार्ज ही कर सकते हैं। इन डिस्काउंट वाउचरों को आप 1 साल तक 300 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज कर उसे रिडीम कर सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- आज एजीएम में ये तीन बड़े ऐलान कर सकते हैं मुकेश अंबानी }

यह है पूरा ऑफर

  • 8 वाउचर के अलावा ग्राहकों को अन्य सुविधाएं भी दी जाएंगी।
  • इसके अलावा वैलिड यूजर्स को आइडिया के पार्टनर ब्रांड स्टोर्स का 2,700 रुपए की कीमत वाला 5 शॉपिंग कूपन भी दिया जाएगा।
  • जिनका उपयोग करके पार्टनरशिप स्टोर या वेबसाइट से कई ब्रांडेड चीजों की खरीदारी की जा सकती है।
  • माय आइडिया ऐप या आइडिया वेबसाइट से रिचार्ज कराने पर 200 रुपए का वॉलेट कैशबैक भी मिलेगा।
  • इस तरह ये कुल अमाउंट 3,300 रुपए हो जाएगा।

आइडिया के 398 रुपए के रीचार्ज में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉइस कॉल (एसटीडी व नेशनल रोमिंग) की सुविधा के साथ 1GB डाटा पर डे और 100 SMS भी हर रोज़ मिलते हैं। इस पैक की वैधता 70 दिन है।

{ यह भी पढ़ें:- Jio ने पेश किया शानदार ऑफर, आधे दाम में खरीदें JioFi }

नई दिल्ली। टेलीकॉम मार्केट में रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए सभी कंपनियां सस्ते प्लान लॉन्च कर ज्यादा से ज्यादा कस्टमर को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश में जुटी हुई हैं। वहीं अब आइडिया ने 398 रुपए और उससे अधिक राशि के रिचार्ज पर 3,300 रुपए का कैशबैक की घोषणा कर दी है। इस ऑफर का लाभ आप केवल 10 फरवरी तक ही उठा सकते हैं। कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि 398 और उससे…
Loading...