सिम को आधार से लिंक करने पर फ्री में मिलेगा ‘पद्मावती’ का टिकट

मुंबई। विवादों में चल रही फिल्म ‘पद्मावती’ को फ्री में देखने के लिए टेलीकॉम कंपनी आइडिया(Idea) ने एक ऑफर निकाला है। इसके लिए आपको अपने सिम को आधार से लिंक करना होगा। यह ऑफर आइडिया ने पेटीएम के साथ मिलकर निकाला है। जैसे ही आप आइडिया सिम को आधार से लिंक करेंगे, आपको 250 रुपए के पेटीएम के मूवी वाउचर मिलेंगे। इस वाउचर से आप पेटीएम से पद्मावती की टिकट बुक कर सकते हैं।

इस ऑफर के लिए आइडिया ने कुछ शर्तें भी रखीं हैं। जो यूजर अपने सिम को 24 नवंबर से पहले आधार से लिंक करेंगे, यह ऑफर उन्ही को मिलेगा। दूसरी शर्त यह है कि आइडिया अपने केवल 20,000 यूजर्स को ही मूवी वाउचर देगा। लिंक कराने के बाद आइडिया की तरफ से लकी ड्रॉ निकाला जाएगा। लकी ड्रॉ के माध्यम से जिसको भी वाउचर मिलेगा उसे 29 नवंबर को मैसेज के माध्यम से बता दिया जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- तो क्या अब ऑनलाइन शॉपिंग के लिए भी जरूरी हो गया आधार कार्ड }

वहीं फिल्म पद्मावती की रिलीज को लेकर CBFC चीफ प्रसून जोशी ने कहा है कि फिल्म की वर्तमान स्थिती को देखते हुए फिल्म को सर्टिफिकेट देने में 68 दिन लग सकते हैं। उनका यह बयान उन मीडिया रिपोर्ट्स को कंफर्म करता दिख रहा है, जिसमें कहा गया था कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के मेकर्स द्वारा सर्टिफिकेट देने की प्रक्रिया को जल्दी करने की अर्जी ठुकरा दी है।

{ यह भी पढ़ें:- सस्ते और फायदेमंद प्रीपेड प्लान, वो भी इंटरनेट और अनलिमिटेड फोन कॉल के साथ... }

Loading...