महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में नक्सलियों ने सीआरपीएफ़ टीम पर किया हमला, 16 जवान शहीद

crpf-team-maharashtra
महाराष्ट्र: गढ़चिरौली में नक्सलियों ने सीआरपीएफ़ टीम पर किया हमला, 15 जवान शहीद

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों के हमले में सीआरपीएफ़ के 16 जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने C 60 कमांडो की गश्ती टीम पर घात लगाकर हमला किया है। बीते दो सालों में महाराष्ट्र में नक्सलियों का यह सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है।

Ied Blast By Naxals In Gadchiroli Maharashtra Commandos Martyred :

बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी पर नक्सलियों ने हमला किया है, उसमें 16 सुरक्षा कर्मी सवार थे। हालांकि, इस ब्लास्ट के बाद पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है।

बताते चलें कि इससे पहले महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलवादियों ने सड़क निर्माण कंपनी के 25 वाहन जला दिए थे। वहीं, आज सुबह गढ़चिरौली के उप जिला कुरखेड़ा में नक्सलियों ने निजी ठेकेदारों के कम से कम तीन दर्जन वाहनों में आग लगा दी। यह घटना सुबह उस वक्त घटी जब राज्य का स्थापना दिवस ‘महाराष्ट्र दिवस’ मनाने की तैयारी की जा रही थी।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों के हमले में सीआरपीएफ़ के 16 जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने C 60 कमांडो की गश्ती टीम पर घात लगाकर हमला किया है। बीते दो सालों में महाराष्ट्र में नक्सलियों का यह सबसे बड़ा हमला माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि जिस गाड़ी पर नक्सलियों ने हमला किया है, उसमें 16 सुरक्षा कर्मी सवार थे। हालांकि, इस ब्लास्ट के बाद पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दोनों ओर से गोलीबारी हो रही है। बताते चलें कि इससे पहले महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में नक्सलवादियों ने सड़क निर्माण कंपनी के 25 वाहन जला दिए थे। वहीं, आज सुबह गढ़चिरौली के उप जिला कुरखेड़ा में नक्सलियों ने निजी ठेकेदारों के कम से कम तीन दर्जन वाहनों में आग लगा दी। यह घटना सुबह उस वक्त घटी जब राज्य का स्थापना दिवस 'महाराष्ट्र दिवस' मनाने की तैयारी की जा रही थी।