LOC के पास IED विस्फोट, सेना के एक मेजर और जवान शहीद

LOC
LOC के पास IED विस्फोट, सेना के एक मेजर और जवान शहीद

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले के नौशेरा इलाके के लाम सेक्टर में शुक्रवार को दो आईईडी ब्लास्ट में एक मेजर समेत दो जवान शहीद हो गए। दो अन्य जवान घायल है।

Ied Blast In Naushera Sector Rajouri Jammu Kashmir Major And Jawan Martyred :

अधिकारियों ने बताया, ‘संदिग्ध आतंकवादियों ने राजौरी जिले के लाम सेक्टर में सीमा पर गश्त कर रहे सैनिकों को निशाना बनाकर नियंत्रण रेखा से लगे मार्ग में IED लगा रखा था। उन्होंने कहा कि धमाके में एक जेसीओ समेत 2 जवान घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना की ओर से होने वाले आईईडी धमाकों और हमलों को लेकर सैनिकों को अलर्ट कर दिया गया है।

इससे पहले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना के एक गश्ती दल पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। हमले के बाद ये आतंकवादी इलाके में छिप गए और बाद में सेना की कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के राजोरी जिले के नौशेरा इलाके के लाम सेक्टर में शुक्रवार को दो आईईडी ब्लास्ट में एक मेजर समेत दो जवान शहीद हो गए। दो अन्य जवान घायल है।अधिकारियों ने बताया, 'संदिग्ध आतंकवादियों ने राजौरी जिले के लाम सेक्टर में सीमा पर गश्त कर रहे सैनिकों को निशाना बनाकर नियंत्रण रेखा से लगे मार्ग में IED लगा रखा था। उन्होंने कहा कि धमाके में एक जेसीओ समेत 2 जवान घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी सेना की ओर से होने वाले आईईडी धमाकों और हमलों को लेकर सैनिकों को अलर्ट कर दिया गया है।इससे पहले मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सेना के एक गश्ती दल पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया था। हमले के बाद ये आतंकवादी इलाके में छिप गए और बाद में सेना की कार्रवाई में एक आतंकवादी मारा गया।