बुरा समय आपको कर रहा है परेशान तो शिवलिंग पर चढ़ाएं यह चीज, लौट आएंगे अच्छे दिन

do-this-measures-for-remove-problems-17-05-2020

नई दिल्ली: व्यक्ति के जीवन में कभी-कभी ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हो जाती हैं जिसको लेकर वह काफी चिंतित रहता है, व्यक्ति को अपने व्यवसाय-नौकरी से संबंधित परेशानियों से गुजरना पड़ जाता है, व्यक्ति अपनी इन समस्याओं को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास करता है परंतु परेशानियां पीछा छोड़ने का नाम नहीं लेती है, नौकरी करने वाले लोगों के मन में यह डर बना रहता है कि कहीं उनकी नौकरी खतरे में ना आ जाए, इसके अलावा किसी को धन से जुड़ी हुई परेशानियां है तो किसी को परिवार से जुड़ी हुई परेशानियां है।

If Bad Time Is Bothering You Then Offer This Thing To Shivling Good Days Will Return :

आपकी इन सभी समस्याओं का समाधान ज्योतिष में छुपा हुआ है, ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको अगर व्यक्ति आजमाता है तो इससे उसका बुरा वक्त दूर हो सकता है, आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ उपायों के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिनको अगर आप अपने बुरे समय में करते हैं तो इससे आपके अच्छे दिन बहुत ही जल्द लौट आएंगे और आपको अपने कामकाज में अच्छा फायदा मिलेगा।

बुरे वक्त में करें यह उपाय

1. अगर किसी व्यक्ति के कामकाज में बाधाएं उत्पन्न हो रही हैं या फिर आपका कोई कार्य रुक गया है, काम धंधा ठीक से नहीं चल रहा है तो ऐसे में आप रात को सोने से पहले सवा किलो मूली अपने सिरहाने रख कर सो जाइए, फिर अगले दिन आप उठकर किसी शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर इनको अर्पित कर दीजिए, अगर आप यह उपाय करेंगे तो आपके सभी रुके हुए कार्य प्रगति पर आएंगे और आपका काम धंधा ठीक चलेगा।

2. अगर आप अपनी बुरी किस्मत से छुटकारा प्राप्त करना चाहते हैं तो समय निकालकर आप तालाब में मछलियों को आटे की गोलियां अवश्य डालें, मछलियों को भगवान विष्णु जी का अवतार माना गया है, अगर व्यक्ति सुबह-सुबह मछलियों के दर्शन करता है तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है, इसलिए आप अपने घर में मछली घर अवश्य लगाएं और इसके रोजाना दर्शन कीजिए।

3. अगर किसी व्यक्ति को मानसिक तनाव अधिक रहता है या फिर नौकरी, व्यवसाय में कठिनाई उत्पन्न हो रही हैं तो उनको यह उपाय अवश्य करना चाहिए, इसके लिए आपको एक मुट्ठी जौ लेना होगा, आप जौ को दूध में गला कर नदी या तालाब में डाल दीजिए, इससे आपको अपनी इन परेशानियों से शीघ्र ही छुटकारा मिल जाएगा, लाल किताब के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की जन्मपत्री में राहु पहले घर में होता है तो उसको यह उपाय जरूर करना चाहिए, यह लाभकारी माना गया है।

4. अगर घर परिवार में किसी प्रकार की परेशानी उत्पन्न हो रही है, घर परिवार का वातावरण अच्छा नहीं है, तो ऐसे में आप रात को सोते समय अपने सिरहाने एक लोटा पानी रख लीजिए और सुबह उठकर उस पानी को गमले में रख दें, ताकि किसी का पैर इस पर ना लगे, अगर आपको कीकड़ का पेड़ मिल जाता है तो आप इस पानी को उसकी जड़ में डाल सकते हैं, इससे आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी, इस उपाय को करने से मानसिक तनाव दूर होता है और घर परिवार का वातावरण भी अच्छा बनता है, यह उपाय करने से घर परिवार की आर्थिक तंगी समाप्त होगी।

नई दिल्ली: व्यक्ति के जीवन में कभी-कभी ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हो जाती हैं जिसको लेकर वह काफी चिंतित रहता है, व्यक्ति को अपने व्यवसाय-नौकरी से संबंधित परेशानियों से गुजरना पड़ जाता है, व्यक्ति अपनी इन समस्याओं को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास करता है परंतु परेशानियां पीछा छोड़ने का नाम नहीं लेती है, नौकरी करने वाले लोगों के मन में यह डर बना रहता है कि कहीं उनकी नौकरी खतरे में ना आ जाए, इसके अलावा किसी को धन से जुड़ी हुई परेशानियां है तो किसी को परिवार से जुड़ी हुई परेशानियां है। आपकी इन सभी समस्याओं का समाधान ज्योतिष में छुपा हुआ है, ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको अगर व्यक्ति आजमाता है तो इससे उसका बुरा वक्त दूर हो सकता है, आज हम आपको ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ उपायों के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जिनको अगर आप अपने बुरे समय में करते हैं तो इससे आपके अच्छे दिन बहुत ही जल्द लौट आएंगे और आपको अपने कामकाज में अच्छा फायदा मिलेगा। बुरे वक्त में करें यह उपाय 1. अगर किसी व्यक्ति के कामकाज में बाधाएं उत्पन्न हो रही हैं या फिर आपका कोई कार्य रुक गया है, काम धंधा ठीक से नहीं चल रहा है तो ऐसे में आप रात को सोने से पहले सवा किलो मूली अपने सिरहाने रख कर सो जाइए, फिर अगले दिन आप उठकर किसी शिव मंदिर में जाकर शिवलिंग पर इनको अर्पित कर दीजिए, अगर आप यह उपाय करेंगे तो आपके सभी रुके हुए कार्य प्रगति पर आएंगे और आपका काम धंधा ठीक चलेगा। 2. अगर आप अपनी बुरी किस्मत से छुटकारा प्राप्त करना चाहते हैं तो समय निकालकर आप तालाब में मछलियों को आटे की गोलियां अवश्य डालें, मछलियों को भगवान विष्णु जी का अवतार माना गया है, अगर व्यक्ति सुबह-सुबह मछलियों के दर्शन करता है तो यह बहुत ही शुभ माना जाता है, इसलिए आप अपने घर में मछली घर अवश्य लगाएं और इसके रोजाना दर्शन कीजिए। 3. अगर किसी व्यक्ति को मानसिक तनाव अधिक रहता है या फिर नौकरी, व्यवसाय में कठिनाई उत्पन्न हो रही हैं तो उनको यह उपाय अवश्य करना चाहिए, इसके लिए आपको एक मुट्ठी जौ लेना होगा, आप जौ को दूध में गला कर नदी या तालाब में डाल दीजिए, इससे आपको अपनी इन परेशानियों से शीघ्र ही छुटकारा मिल जाएगा, लाल किताब के अनुसार यदि किसी व्यक्ति की जन्मपत्री में राहु पहले घर में होता है तो उसको यह उपाय जरूर करना चाहिए, यह लाभकारी माना गया है। 4. अगर घर परिवार में किसी प्रकार की परेशानी उत्पन्न हो रही है, घर परिवार का वातावरण अच्छा नहीं है, तो ऐसे में आप रात को सोते समय अपने सिरहाने एक लोटा पानी रख लीजिए और सुबह उठकर उस पानी को गमले में रख दें, ताकि किसी का पैर इस पर ना लगे, अगर आपको कीकड़ का पेड़ मिल जाता है तो आप इस पानी को उसकी जड़ में डाल सकते हैं, इससे आपको शुभ फल की प्राप्ति होगी, इस उपाय को करने से मानसिक तनाव दूर होता है और घर परिवार का वातावरण भी अच्छा बनता है, यह उपाय करने से घर परिवार की आर्थिक तंगी समाप्त होगी।