अगर दोबारा बनती है बीजेपी की सरकार, कांग्रेस होगी इसकी जिम्मेदार : आप

aam aadmi party
अगर दोबारा बनती है बीजेपी की सरकार, कांग्रेस होगी इसकी जिम्मेदार : आप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि अगर देश में दोबारा बीजेपी की सरकार बनती है तो इसकी पूर्ण जिम्मेदार कांग्रेस होगी। बता दें कांग्रेस ने पंजाब के बाद हरियाणा में भी आप से गठबंधन करने से इंकार कर दिया हैं। डिप्टी सीएम एवं आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, “कांग्रेस ने हरियाणा में भी आप के साथ गठबंधन से इंकार कर दिया है, अब आम आदमी पार्टी कांग्रेस से सिर्फ दिल्ली में गठबंधन करने को तैयार नही है।

If Bjp Comes In Power Congress Will Be Responsible For It Says Aap :

वहीं सिसोदिया ने आगे कहा कि ‘आप ने सिर्फ़ ‘मोदी-शाह’ की जोड़ी को फिर से सत्ता में आने से रोकने के लिये गठबंधन की पहल की थी, लेकिन कांग्रेस सीटों के गणित में लगी है।’ गठबंधन की अटकलों पर पूर्ण विराम लगने के सवाल पर उन्होने कहा कि “हमने अपनी तरफ़ से हर संभव प्रयास कर लिया है। अब कांग्रेस के ऊपर है कि वह क्या करती है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के फैसलों को देखकर मुझे लगता है कि वो भाजपा को रोकने के लिए संजीदा ही नहीं है।”

इस दौरान आप नेता संजय सिंह ने कहा कि अगर दोबारा देश में शाह की जोड़ी सरकार बनाने में सफल होती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस की होगी। संजय सिंह ने कहा, ‘देश के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वाली, शहीद हेमंत करकरे जैसे योद्धाओं की शहादत का अपमान करने वाली पार्टी फिर से सरकार बनाती है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण होगा।”

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि अगर देश में दोबारा बीजेपी की सरकार बनती है तो इसकी पूर्ण जिम्मेदार कांग्रेस होगी। बता दें कांग्रेस ने पंजाब के बाद हरियाणा में भी आप से गठबंधन करने से इंकार कर दिया हैं। डिप्टी सीएम एवं आप नेता मनीष सिसोदिया ने कहा, “कांग्रेस ने हरियाणा में भी आप के साथ गठबंधन से इंकार कर दिया है, अब आम आदमी पार्टी कांग्रेस से सिर्फ दिल्ली में गठबंधन करने को तैयार नही है। वहीं सिसोदिया ने आगे कहा कि ‘आप ने सिर्फ़ ‘मोदी-शाह' की जोड़ी को फिर से सत्ता में आने से रोकने के लिये गठबंधन की पहल की थी, लेकिन कांग्रेस सीटों के गणित में लगी है।' गठबंधन की अटकलों पर पूर्ण विराम लगने के सवाल पर उन्होने कहा कि “हमने अपनी तरफ़ से हर संभव प्रयास कर लिया है। अब कांग्रेस के ऊपर है कि वह क्या करती है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के फैसलों को देखकर मुझे लगता है कि वो भाजपा को रोकने के लिए संजीदा ही नहीं है।” इस दौरान आप नेता संजय सिंह ने कहा कि अगर दोबारा देश में शाह की जोड़ी सरकार बनाने में सफल होती है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी कांग्रेस की होगी। संजय सिंह ने कहा, ‘देश के टुकड़े-टुकड़े करने की मंशा रखने वाली, शहीद हेमंत करकरे जैसे योद्धाओं की शहादत का अपमान करने वाली पार्टी फिर से सरकार बनाती है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण होगा।"