1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं?, ट्वीट कर बुरे फंसे राम गोपाल वर्मा

द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं?, ट्वीट कर बुरे फंसे राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहतें हैं. दरअसल, इन दिनों एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर विवादों का हिस्सा बन गए हैं. हाल ही में  राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति  द्रौपदी को लेकर ट्वीट कर कहा था, "अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?"

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 मुंबई: राम गोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहतें हैं. दरअसल, इन दिनों एक बार फिर वो अपने बयान को लेकर विवादों का हिस्सा बन गए हैं. हाल ही में  राम गोपाल वर्मा ने राष्ट्रपति  द्रौपदी को लेकर ट्वीट कर कहा था, “अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?”

पढ़ें :- राम गोपाल इंदिरा गांधी का इंटरव्यू शेयर कर बोले, कंगना रनौत की तरह एक्टिंग...

आपको बता दें, वहीं राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने आपत्ति दर्ज कराई है। वहीं तेलंगाना के भाजपा नेता गुडूर नारायण रेड्डी ने फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ एनडीए राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी के लिए शिकायत दर्ज की है। पूरे मामले पर विवाद होने के बाद अब राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट पर माफी मांगी है और सफाई दी है।

पढ़ें :- Ram Gopal Varma ने एक और रिकॉर्ड किया अपने नाम, आज शाम 5 बजे इस एक्शन फिल्म का ट्रेलर होगा रिलीज

“अगर द्रौपदी राष्ट्रपति हैं तो पांडव कौन हैं? और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि कौरव कौन हैं?” अपने इस ट्वीट पर सफाई देते हुए राम गोपाल वर्मा ने फिर से एक ट्वीट किया है। ट्वीट में सफाई देते हुए उन्होंने कहा, ”यह बयान सिर्फ एक गंभीर विडंबना के तौर पर कहा गया था। किसी भी अन्य तरीके से किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। महाभारत में द्रौपदी मेरा सबसे पसंदीदा चरित्र है, लेकिन चूंकि नाम इतनी दुर्लभ है, इसलिए मुझे संबंधित पात्रों और इससे जुड़ी चीजें याद आ गईं। किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मकसद बिल्कुल नहीं था।”

‘राम गोपाल वर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी

राम गोपाल वर्मा के बयानों पर गुस्सा जाहिर करते हुए भाजपा नेता गुडूर नारायण रेड्डी ने कहा, “यहां इस मामले में पुलिस ने हमसे वादा किया है कि वे राम गोपाल वर्मा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे, और उसके बाद, मुझे नहीं लगता कि वह फिर से ट्वीट करेंगे या ऐसा कभी भी कुछ बोलेंगे। किसी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देना उचित नहीं है।” भाजपा नेता ने पुलिस को सबूत के तौर पर शिकायत के साथ ट्वीट भी सौंपा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...