1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Raj Kundra को मिली जमानत तो भाग सकते हैं विदेश और फिर कर सकतें हैं ये काम, मुंबई पुलिस ने कोर्ट में राखी बात

Raj Kundra को मिली जमानत तो भाग सकते हैं विदेश और फिर कर सकतें हैं ये काम, मुंबई पुलिस ने कोर्ट में राखी बात

सॉफ्ट पोर्नोग्राफी केस के मास्टरमाइंड राज कुंद्रा की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं लें रहीं हैं, जहां एक के बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा की सभी जमानती याचिका खारिज कर दी हैं वहीं दूसरी तरफ आज मुंबई साइबर सेल ने कोर्ट में कुंद्रा की जमानती याचिका को लेकर विरोध जताया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: सॉफ्ट पोर्नोग्राफी केस (soft pornography case) के मास्टरमाइंड राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं लें रहीं हैं, जहां एक के बाद कोर्ट ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) की सभी जमानती याचिका खारिज (bail plea rejected) कर दी हैं वहीं दूसरी तरफ आज मुंबई साइबर सेल (Mumbai Cyber Cell) ने कोर्ट में कुंद्रा की जमानती याचिका (bailable petition) को लेकर विरोध जताया है।

पढ़ें :- Sherlyn Chopra कराने गई थी Raj Kundra के खिलाफ FIR, Raj-Shilpa ने ऐसे पल्टी बाजी

आपको बता दें, आज राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जमानत याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई। जिसमें पुलिस का कहना है कि अगर राज कुंद्रा (Raj Kundra) को जमानत मिल गई तो वह विदेश भाग सकते हैं। वह भारत के नागरिक भी नहीं है। उन्हें पकड़ना मुश्किल हो जाएगा।

ब्रिटेन की नागरिकता का उठाएंगे फायदा 

वहीं सूत्रों की माने तो मुंबई पुलिस ने अपने बयानो में कहा है कि राज को जमानत देने के बाद उन्हे पकड़ना मुश्किल हो जाएगा। साथ ही साथ ये भी कहा की उनके पास ब्रिटेन की नागरिकता (UK citizenship) है और वो जमानत मिलते ही विदेश भाग सकते हैं। इसके अलावा समाज में गलत संदेश जाएगा और साथ ही इस बात का भी डर बना रहेगा कि वे अपराध फिर से हो सकता है। लिस ने यह भी कहा कि केस में आरोप लगाने वाली महिलाएं काफी गरीब हैं और अगर राज कुंद्रा (Raj Kundra) को छोड़ा जाता है तो वह अपने प्रभाव से सबूतों को नष्ट कर सकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...