अगर लालू भाजपा से मिल गए होते तो यह ‘भाईचारा घोटाला’ बन गया होता: तेजस्वी यादव

पटना। राजद प्रमुख लालू यादव चारा घोटाले में दोषी ठहराए जाने के बाद जेल में है हालांकि अभी उनके सज़ा का ऐलान नहीं हुआ है जो 3 जनवरी को होना है। इसी बीच बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अगर आज हमलोग भाजपा के साथ समझौता कर लें तब आप देखिए ये चारा घोटाला भाईचारा घोटाला और लालू यादव राजा हरिश्चंद्र हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी ने कहा कि जिनको लोगों ने चुना है वह कारागार में हैं और जिनको जनता ने नहीं चुना वह सरकार में हैं। उनकी बातों से यह साफ है कि नीतीश कुमार ने जो भाजपा के साथ सरकार बनाई उसका उन्हें अभी भी मलाल है। तेजस्वी ने आगे कहा कि यह विपक्ष की बड़ी गलतफहमी है, अगर वह सोच रहा है कि मेरे पिता के जेल जाने से सबकुछ खत्म हो गया। तेजस्वी ने कहा कि आने वाले समय में विपक्ष को इसका करारा जवाब मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- भाजपा ने सांसद रेखा वर्मा और दो विधायकों को थमाया कारण बताओ नोटिस }

इससे पहले तेजस्वी यादव कह चुके हैं कि वह सीबीआई के इस फैसले के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील करेंगे। तेजस्वी ने आरोप लगाया है कि प्रदेश की नीतीश सरकार और केंद्र की बीजेपी सरकार उनके पिता की छवि खराब कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- चारा घोटाले में लालू यादव को साढ़े तीन साल की सजा }

Loading...